1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बड़ी खबर : अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आयेगी सुगंधा मिश्रा !, टूटा लाखों फैंस का दिल, जानिए क्या है कारण

बड़ी खबर : अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आयेगी सुगंधा मिश्रा !, टूटा लाखों फैंस का दिल, जानिए क्या है कारण

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ‘द कपिल शर्मा शो’ में विद्यावति की भूमिका में कई बार नजर आ चुकी सुगंधा मिश्रा अब जल्द ही द कपिल शर्मा शो को अलविदा कहने वाली है। जिसे सुनकर उनके लाखों फैंस को बड़ा झटका ला सकता है। लेकिन यहां घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि सुगंधा मिश्रा अब मिश्रा नहीं बल्कि सुगंधा भोंसले के तौर पर नजर आयेंगी। गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा जल्द ही संकेत भोंसले के साथ शादी के बंधन में बंधनी जा रही है। जिससे उनका टाइटल बदला लाजिमी है, हालांकि वो अपना ये टाइटल बदलती हैं या नहीं उसकी जानकारी आने वाले समयों में मिलेगी।

खबरों की मानें तो सुगंधा और संकेत इसी हफ्ते 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे । इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी है और बारात मुंबई से निकलकर जालंधर तक जाएगी। आपको बता दें कि सुगंधा मिश्रा जालंधर की रहने वाली हैं और इसीलिए उन्होंने शादी भी वहीं करने का फैसला लिया है।

हाल ही में अपने रिलेशनशिप को सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर कन्फर्म किया था। जिसके बाद सभी को लगा कि वो सगाई की तस्वीर है लेकिन अब सुगंधा ने इसके बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल उन दोनों ने सगाई नहीं की है बल्कि ये प्री वेडिंग शूट की तस्वीर है।

बता दें कि दोनों की सगाई 26 अप्रैल यानि कि सोमवार को ही होगी। अगर हम इनकी प्रेम कहानी की बात करें तो द कपिल शर्मा शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे से मिले थे और एक दूसरे के करीब आए। धीरे धीरे सेट पर हर कोई इन्हीं के बारे में बातें करने लगा। हालांकि तब ये केवल एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही मानते थे लेकिन फिर इन्हें भी अहसास हुआ कि ये रिलेशन दोस्ती से कुछ ज्यादा है, जो अब रिश्ते का रूप ले चुका है।

आपको बता दें कि सुगंधा ने शादी की शॉपिंग भी कर ली है। जो लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ऑनलाइन ही की। वहीं शादी की तैयारियां पिछले दिसंबर से ही शुरु हो गई थी खासतौर से वेडिंग आउटफिट की। बता दें कि इससे पहले सुगंधा की शादी दिसंबर में ही होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण ये टल गया था, जिसके बाद अब वो अप्रैल में शादी करने वाली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...