1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. स्टार कपल जल्द करेंगे OSCAR के NOMINATIONS की घोषणा, वीडियो शेयर कर एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज से पूछा ये सवाल

स्टार कपल जल्द करेंगे OSCAR के NOMINATIONS की घोषणा, वीडियो शेयर कर एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज से पूछा ये सवाल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: ऑस्कर अवार्ड उन अवार्ड में से एक है जिसकी रेस के लिए एक्टर्स, डायरेक्टर्स काफी मशक्कत करते हैं। हर बार की तरह इस बार भी लोगों की नज़रें ऑस्कर में होने वाले नॉमिनेशंस पर टिक्की है। इसी बीच खबर आई है कि इस बार के 93 वें ऑस्कर अवार्ड की घोषणा हॉलीवुड के स्टार कपल ‘प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास’ करेंगे।

कपल ने गुरुवार को अपने फैंस को सूचना दी कि वे लाइव जाकर सभी 23 श्रेणियों में ऑस्कर नामांकन की घोषणा सोमवार सुबह (भारत में सोमवार की शाम) को करेंगे।

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में, अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज से पूछा कि क्या वह ऑस्कर नामांकन की घोषणा अकेले कर सकती है। अपने और निक के वीडियो को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा: “हे अकादमी, किसी भी अवसर पर मैं ऑस्कर नामांकन एकल की घोषणा कर सकती हूं; बस मजाक कर रहे हैं, आपको प्यार करता हूं, निक जोनास! हम सोमवार, 15 मार्च को #OscarNoms की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 5:19 बजे PDT! इसे youtube.com/Oscars पर लाइव देखें। ”

वीडियो में, प्रियंका अपने फैंस से पूछने के लिए एक वायरल टिक्कॉक ट्रेंड का इस्तेमाल कर कहा, “मुझे बताएं कि हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर रहे हैं, मुझे बताए बिना हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर रहे हैं।” अभिनेत्री के पीछे, हम निक जोनास को देख सकते हैं, जो अपनी पत्नी को बताते है कि उन्होंने पहले ही सभी को बता दिया है कि वे नामांकन की घोषणा कर रहे हैं। इसके लिए, प्रियंका कहती है: “ठीक है, यह काफी अच्छा है। हम ऑस्कर नामांकन की घोषणा कर रहे हैं!”

आपको बता दें, नामांकन ऑस्कर.कॉम और अकादमी के डिजिटल प्लेटफॉर्म – फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम होंगे।

इसके अलावा आपको बता दें, 28 फरवरी को होने वाला 93 वां अकादमी अवार्ड, COVID-19 महामारी के कारण 25 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

इस साल की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि हर साल की तरह ऑस्कर को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में इन-पर्सन द्वारा किया जाएगा, न कि एम्मिस और गोल्डन ग्लोब की तरह जिसे कोरोवायरस महामारी के कारण वर्चुअल आयोजित किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...