1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कोरोना की चपेट में आए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू, घर पर हुए क्वारंटीन

कोरोना की चपेट में आए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू, घर पर हुए क्वारंटीन

कोराना वायरस (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामले अब लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं। लगातार कोरोना के बढ़ते आंकड़े देश में तीसरी लहर के संकेत दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव (Covid 19 positive,) हो गए हैं। कुछ अभी आइसोलेशन में हैं, तो कोई कोरोना को मात दे चुका है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: कोराना वायरस (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामले अब लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं। लगातार कोरोना के बढ़ते आंकड़े देश में तीसरी लहर के संकेत दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव (Covid 19 positive,) हो गए हैं। कुछ अभी आइसोलेशन में हैं, तो कोई कोरोना को मात दे चुका है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद के कोविड पॉजिटिव (Mahesh Babu tested Covid 19 positive) होने का जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट देने के साथ ही अपने फैंस से एक खास अपील (Mahesh Babu appeal to fans) भी की है।

साउथ फिल्मों के स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को साझा किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनमें कोरोना के माइल्ड लक्षण हैं और खुद हो उन्होंने घर में आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘सभी जरूरी सावधानी बरतने के बाद मेरा कोविड-19 पॉजिटिव आया है। मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है और साथ ही मैं मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं।’

महेश बाबू  के दोस्त और फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद उनके जल्द ठीक होने का कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि महेश बाबू एक सप्ताह दुबई में बिताने के बाद हाल ही में लौटे थे। वह न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दुबई गए थे. वहां से अपनी फैमिली के साथ लौटने के बाद सभी ने कोरोना टेस्ट कराया है, जिसमें महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव आए हैं और उनकी फैमिली की रिपोर्ट आना बाकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...