1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. VIDEO: सोनू सूद ने बनाई अपनी भांजी की ऐसी चोटी, की भांजी ने कहा चोटी देख मारेगी टीचर; फिर सोनू सूद ने दिया ये जवाब…

VIDEO: सोनू सूद ने बनाई अपनी भांजी की ऐसी चोटी, की भांजी ने कहा चोटी देख मारेगी टीचर; फिर सोनू सूद ने दिया ये जवाब…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना के समय लोगों की काफी मदद की है। जब सोनू अनजान लोगों के लिए इतना कुछ कर सकते हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने परिवार के सदस्यों क्या कुछ करते होगें।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना के समय लोगों की काफी मदद की है। जब सोनू अनजान लोगों के लिए इतना कुछ कर सकते हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने परिवार के सदस्यों क्या कुछ करते होगें।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। फैंस इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे है। सोनू इसकी झलक तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को भी दिखाते रहते हैं।सोनू ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह अपनी भांजी नायरु को स्कूल के लिए तैयार करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे की, इस वीडियो में वह नायरु के बाल की चोटी बनाते दिख रहे हैं साथ ही वह बात भी कर रहे हैं। सोनू सूद ने कहा कि, ‘एक समय ऐसा था जब मां हमें तैयार करती थी स्कूल जाने के लिए अब मैं नायरु को कर रहा हूं। नायरु मैं तेरी इतनी जबरदस्त चोटी बनाई है कि तेरी टीचर बोलेगी क्या डिजाइनर चोटी बनाई है। इसके बाद वह नायरु से पूछते हैं कि तुम स्कूल में क्या बोलोगी? तो बच्ची कहती है मैं बोलूंगी मामू ने चोटी बनाई है, लेकिन अच्छी नहीं बनी तो मैम मारेंगी’।

इसके बाद सोनू कहते हैं, ‘क्यों मारेंगी, उनको बोलना सोनू अंकल ने बनाई है। आगे उन्होंने कहा- इतनी परफेक्ट चोटी कोई नहीं बना पाता। अगर किसी को बनवानी हो तो मेरे पास आ सकते हो बनवाने के लिए’। इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि, ‘यह छोटी छोटी बातें कितनी खुशियां देती हैं। यह छोटी खुशियां ही असली खजाना है’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...