1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. टली सिद्धार्थ कपूर के भाई की शादी, बताई ये बड़ी वजह, पढ़ें

टली सिद्धार्थ कपूर के भाई की शादी, बताई ये बड़ी वजह, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: शर्मा और मोरानी मालदीव में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों – वरुण धवन, ज़ोआ मोरानी, ​​श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर, शक्ति कपूर, शिवांगी कोल्हापुरे, पद्मिनी कोल्हापुरे, टुटू शर्मा, करीम मोरानी और परिवार के साथ पर्व का समय बिता रहे हैं। मोरानी और परिवार, पद्मिनी की सबसे अच्छी दोस्त पूनम ढिल्लों और पूनम के पूर्व पति अशोक थकेरिया।

मिली जानकारी के चलते भाग्य ने समारोहों में एक ऐसा स्पैनर फेंका है जो आमबी वैली या खंडाला तक बढ़ा होगा, जहां परिवार हिंदू विवाह समारोह आयोजित करना चाहते थे।

दुल्हन शाज़ा मोरानी के चाचा मोहम्मद मोरानी से संपर्क करने पर उन्होंने इसकी पुष्टि की, “हम कानून का सम्मान करते हैं और किसी को भी जोखिम में नहीं डालेंगे।”

पहली रिपोर्ट में कि प्रियांक और शाज़ा ने 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज की थी। उसी शाम, जुहू के मोरानी के घर पर एक छोटी सभा हुई, जिसमें अनिल कपूर, बोनी कपूर, सनी देओल, पूनम ढिल्लन, भाग्यश्री जैसी हस्तियों ने भाग लिया , जूही चावला, निखिल द्विवेदी, राजकुमार संतोषी, रूमी जाफरी सहित कई अन्य। पोस्ट करें कि, शाज़ा की बहन ज़ोआ ने हमसे नवविवाहित जोड़े की प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बात की, जो 16 साल पहले शुरू हुई थी और शादी में परिणित हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...