1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. श्वेता तिवारी के हॉट अंदाज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीर हुई वायरल, देखें

श्वेता तिवारी के हॉट अंदाज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीर हुई वायरल, देखें

श्वेता तिवारी एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस और फिल्म अभिनेत्री हैं। वह छोटे पर्दे पर प्रेरणा के नाम से जानी जाती हैं। इसी के साथ वह बहुचर्चित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकीं हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

श्वेता तिवारी एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस और फिल्म अभिनेत्री हैं। वह छोटे पर्दे पर प्रेरणा के नाम से जानी जाती हैं। इसी के साथ वह बहुचर्चित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

श्वेता तिवारी आज छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। श्वेता आज इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं जिन्होंने अपने दम पर खास पहचान बनाई है। अबतक श्वेता कई टीवी शोज के साथ भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं।

श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस को क्रेजी बनाती रहती हैं। इसी बीच श्वेता की लेटेस्ट लुक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल रहा है जो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है

श्वेता तिवारी इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल है ‘जादो मैं तेरे कोल सी’। इस गाने में उनके साथ सौरभ राज जैन नजर आ रहे हैं।

गाने में दोनों की कमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। श्वेता का ये गाना कल यानी 24 मई 2022 को रिलीज हुआ है। गाने के ​रिलीज के बाद ही श्वेता एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का लुक बस देखते ही बन रहा है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी हॉट रॉयल ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट वनपीस ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। इस ड्रसे में नीचे की तरफ एक लॉन्ग फ्रिल लटकता दिख रहा है। वहीं श्वेता उसे बार-बार संभालती नजर आ रही हैं।

 

इस दौरान श्वेता ने अपने बालों को ओपन कर रखा है। इस दौरान श्वेता का मेकअप काफी लाइट है। श्वेता का ये लुक काफी फैंस को काफी पसंद कर रहा है। वहीं फैंस इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते दिख रहे हैं

श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद उत्तर-प्रदेश में हुआ था। उनके पिता का नाम अशोक और माँ का निर्मला है। उनका एक भाई है- निदान।

श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई, जिससे उन्हें एक बेटी हैं। हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी, और दोनों अलग हो गये। श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...