1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. श्रिया सरन ने आखिर क्यों छिपाई अपनी बेटी के जन्म की बात, खुद उठाया उस रहस्य से पर्दा

श्रिया सरन ने आखिर क्यों छिपाई अपनी बेटी के जन्म की बात, खुद उठाया उस रहस्य से पर्दा

यह पहली बार है जब श्रिया ने बेटी के जन्म की जानकारी दी है। उन्होंने 2018 में रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रे कोशेव (Andrei Koscheev) से शादी की थी। इस साल अगस्त में वह स्पेन से वापस भारत शिफ्ट हुईं,

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: श्रिया सरन ने ये बात ऐलान करने के बाद सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि उन्होंने और उनके पति आंद्रेई कोशेव ने जनवरी 2020 में एक बच्ची का स्वागत किया। उन्होंने इस खबर की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो साझा किया। हाल ही में नए माता-पिता अपनी बेटी राधा को मुंबई की सड़कों पर सैर कराते हुए देखे गए।

आंद्रेई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शाम की सैर की एक झलक पेश की। वीडियो में श्रिया को अपनी बेटी को गोद में लिए देखा जा सकता है जबकि आंद्रेई उनका एक वीडियो शूट करता है। उन्हें अपने नन्हे-मुन्नों के लिए फल खरीदते भी देखा गया।

इससे पहले श्रिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘नमस्कार दोस्तों, हमारे सबसे खूबसूरत 2020 क्वारंटाइन था। जब पूरी दुनिया एक खूबसूरत उथल-पुथल से गुजर रही थी, हमारी दुनिया हमेशा के लिए बदल गई…. रोमांच, उत्साह और सीखने से भरी दुनिया के लिए। हम अपने जीवन में एक देवदूत पाकर धन्य हैं। हम भगवान के बहुत आभारी हैं!” एक्ट्रेस ने कहा “मेरा बच्चा 9 महीने का है और मुझे नहीं लगता कि मैं उसे अब और छुपा सकता था। वह पहले से ही एक अच्छी तरह से यात्रा करने वाली बच्ची है जो दुनिया भर में काफी कुछ हिस्सों में रही है। मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूँ; जैसे किसी बच्चे ने मां को जन्म दिया हो। राधा मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...