1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कोरोना वायरस की चपेट में आई शिल्पा शिरोडकर, कहा-‘चार दिन पहले उन्हें कोरोना हुआ

कोरोना वायरस की चपेट में आई शिल्पा शिरोडकर, कहा-‘चार दिन पहले उन्हें कोरोना हुआ

हैरान कर देने वाली बात यह है कि शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज इसी साल ली थीं। उसके बावजूद वह इस महामारी की चपेट में आई गई हैं। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन धीरे-धीरे दुनियाभर में पैर पसार रहा है। भारत में भी हर रोज इससे संक्रमित होने वालों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। देश की कई बड़ी हस्तियां भी हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इनमें कई फिल्मी सितारों का भी नाम शामिल है। अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज इसी साल ली थीं। उसके बावजूद वह इस महामारी की चपेट में आई गई हैं। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि पिछले चार दिनों से वह कोरोना महामारी का सामना कर रही हैं।

शिल्पा शिरोडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। साथ ही देश के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक भी किया है।  शिल्पा शिरोडकर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘चार दिन पहले उन्हें कोरोना हुआ। सभी घर में रहे सुरक्षित रहे। आपकी सरकार जानती है कि आपके लिए क्या बेहतर है। सभी को प्यार। वैक्सीन अवश्य लगाए, मास्क लगाए रखें और सुरक्षित रहें।’

सोशल मीडिया पर शिल्पा शिरोडकर की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस साल जनवरी में शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। वह बॉलीवुड की पहली सेलिब्रिटी बनीं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन सबसे पहले लगवाई थी।

शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज 6 जनवरी 2021 को ली थी। उन्होंने दुबई में यह टीका लिया था। आपको बता दें कि शिल्पा जानी-मानी एक्ट्रेस नमृता शिरोडकर की बड़ी बहन हैं और साउथ के स्टार महेश बाबू की सिस्टर-इन-लॉ हैं। शिल्पा ने अपना फिल्मी करियर अस्सी के दशक के अंत में शुरुआत किया था और नब्बे के दौर में कई जाने-माने कलाकारों के साथ फिल्में की थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...