1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शेफाली जरीवाला हॉट अंदाज ने सोशल मीडिया मचाया कहर, तस्वीर हुई वायरल, देखें

शेफाली जरीवाला हॉट अंदाज ने सोशल मीडिया मचाया कहर, तस्वीर हुई वायरल, देखें

 वही इस बीच शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

‘कांटा लगा’ की अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अपनी पहली शादी से 2009 में तलाक क्यों लिया था इसके बारे में अब जा कर एक इंटरव्यूा कहा। उन्होंने कहा की शारीरिक और मानसिक तकलीफ की वजह से तलाक का फैसला लिया था।

 

शेफाली जरीवाला एक जानी मानी अभिनेत्री है, जिन्होंने ‘कांटा लगा’ गाने से खुद की पहचान बनाया।हाल ही में उन्होंने ‘टाइम्स नाऊ’ में दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी के बारे में कुछ खुलासा किया, जिसमें उन्होंने पहली शादी से क्यों तलाक लेना पड़ा  उसकी वजह बताई है। शेफाली ने कहा की कुछ शादी, या शादी टूटने की वजह केवल शारीरिक हिंसा ही नहीं होती कुछ में मानसिक हिंसा भी होती है। और शेफाली की शादी टूटने की या तलाक लेने की वजह भी उन्होंने यही बताई।

वही इस बीच शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं। उनके इस अंदाज के फैंस दीवाने हैं। शेफाली जरीवाला ने बुधवार को सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शेफाली जरीवाला का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है

 

वह स्वमिंग पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। शेफाली ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘It’s Wednesday. Take a break….।’ इन तस्वीरों को शेफाली के फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देते दिख रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शेफाली जरीवाला साल 2002 में ‘कांटा लगा’ गाने से लाइमलाइट में आयीं थी। इस गाने ने न सिर्फ शेफाली को रातों-रात हिट बनाया बल्कि उन्हें ‘कांटा लगा गर्ल’ का टैग भी मिल गया। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करने का फैसला किया। शेफाली जरीवाला ने पराग त्यागी से साल 2014 में शादी की है। वह अक्सर अपने पति के साथ भी इंटरनेट मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इससे पहले शेफाली जरीवाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति के साथ बोल्ड वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में शेफाली बिकिनी पहन पति संग पूल में सीजलिंग डांस करती दिख रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शेफाली व्हाइट कलर की बिकिन पहनकर पूल में पति के साथ डांस कर रही हैं। शेफाली ने खुद ही इस वीडियो को शूट भी किया है। वहीं पति पराग इस दौरान शर्टलेस नजर आए। बताते चलें कि शेफाली जरीवाला अक्सर पति पराग त्यागी संग अपने हॉट वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

शेफाली जरीवाला ने हरमीत सिंह से अपनी पहली शादी 2004  में की थी। हरमीत सिंह एक म्यूजिक डायरेक्टर है। और ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली। उन्होंने मुंबई में अपने पति के खिलाफ एक FIR भी दर्ज किया था। जिसमे उन्होंने बताया की हरमीत सिंह उनपर शारीरिक तकलीफे देते है। उन्होंने 2009 में हरमीत सिंह से तलाक ले लिया। और इसके 5 साल बाद शेफाली ने 2014 में अभिनेता पराग त्यागी से शादी कर लिया, और अब दोनों बहुत ही खुश है। अक्षर हमे इन दोनों के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट मिलते रहते है।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...