1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज के घर जाकर की मुलाकात, कही ये बात, पढ़ें

शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज के घर जाकर की मुलाकात, कही ये बात, पढ़ें

जब हाल ही में मुमताज ने शत्रुघ्न सिन्हा से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। शत्रुघ्न सिन्हा की सह-कलाकार और दोस्त मुमताज ने उनके मुबई स्थित आवास रामायण जाकर उनसे मुलाकात की थी। 

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: शत्रुघ्न सिन्हा के लिए यह सुखद आश्चर्य था जब दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने अभिनेता-राजनेता के मुंबई आवास का दौरा किया। उत्साहित शत्रुघ्न सिन्हा ने बाद में ट्विटर पर अपने लंबे समय से प्रतीक्षित पुनर्मिलन की तस्वीरें साझा कीं।

जब हाल ही में मुमताज ने शत्रुघ्न सिन्हा से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। शत्रुघ्न सिन्हा की सह-कलाकार और दोस्त मुमताज ने उनके मुबई स्थित आवास रामायण जाकर उनसे मुलाकात की थी।

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सुखद मुलाकात की तस्वीर को अब ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, यह एक सुखद आश्चर्य था जब हमारी दोस्त और पसंदीदा, सबसे सुंदर, प्रतिभाशाली, सुरुचिपूर्ण अभिनेत्री  मुमताज ने कुछ दिन पहले हमारे घर ‘रामायण’ का दौरा किया।

अभिनेता से राजनेता बने अभिनेता ने मुमताज को उनकी जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ की एक प्रति भी भेंट की। उनके पुनर्मिलन से एक और तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, “उसे मेरी सबसे चर्चित, बहुप्रशंसित जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ प्रस्तुत करना अद्भुत था। पुस्तक में मेरे करियर में उनके योगदान का विशेष उल्लेख है। यह एक महान दोपहर थी, अच्छा बिताया! लव यू मुमताज! हमारी दोस्ती जिंदा रहे!”

उन्होंने लिखा, इस दौरान हमने पुराने दिनों को याद किया। उन स्मृतियों को याद किया जो दोस्त और साथी कलाकार के रूप में हमने साथ बिताये। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने मुमताज को अपनी जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ की प्रति भी भेंट की। उन्होंने लिखा, मुमताज को अपनी सबसे चर्चित, बहुप्रशंसित जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश’ की प्रति भेंट करना अद्भुत था। इस पुस्तक में मेरे करियर में उनके योगदान का विशेष उल्लेख है। उन्होंने आगे लिखा, लव यू मुमताज! हमारी मित्रता दीर्घायु हो।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा और मुमताज ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। उन्होंने खिलौना (1970), एक नारी एक ब्रह्मचारी (1971), झिल के उस पार (1973) और आंधियां (1990) जैसी फिल्मों में साथ काम किया। इनमें से खिलौना फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी और इस फिल्म ने कई फिल्म पुरस्कार भी हासिल किए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...