1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ‘बबीता जी’ के साथ हॉस्पीटल में नजर आए थे Shahrukh Khan, जानें क्या था पूरा माजरा?

‘बबीता जी’ के साथ हॉस्पीटल में नजर आए थे Shahrukh Khan, जानें क्या था पूरा माजरा?

Shahrukh Khan was seen in the hospital with 'Babita ji', तारक मेहता के फैन पेज पर शेयर हो रही इस तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं। उनके पास मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सब टीवी शो का पाप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभा रहे मुनमुन दत्ता तो आपको याद होंगी, जो इन दिनों टप्पू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि इन्हीं सुर्खियों के बीच बबीता जी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो शाहरुख खाने के साथ नजर आते है।

शाहरुख के साथ नजर आई मुनमुन

तारक मेहता के फैन पेज पर शेयर हो रही इस तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पास मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं। मुनमुन पेशेंट के तौर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने सामने देखकर काफी खुश दिखाई दे रहीं हैं। मुनमुन के चेहरे की हंसी साफ बता रही है कि वो शाहरुख के साथ काम करके कितनी खुश हैं।

विज्ञापन में किया था साथ काम

दरअसल, ये एक पेन का पुराना विज्ञापन है और दोनों ने इसमें साथ काम किया था। इस ऐड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक मरीज की भूमिका निभाई थी और मुनमुन (Munmun Dutta) एक नर्स बनी थी। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाह रुख बेड पर लेटे हुए हैं। किंग खान के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती दिखाई देती हैं।

3 अक्टूबर से जेल में बंद हैं शाहरुख के बेटे

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के चलते परेशान हैं। आर्यन, 3 अक्टूबर से हिरासत में हैं। कोर्ट से दो बार उनकी जमानत याचिका खारीज हो चुकीं हैं। अब मंगलवार को फिर से आर्यन की बेल अपील पर सुनवाई होनी है। वहीं मुनमुन (Munmun Dutta) अपने अफेयर की खबरों के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं। हालांकि ऐसी किसी भी न्यूज से वो पहले ही इनकार कर चुकीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...