1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, इस बड़े ब्रांड ने तोड़ा नाता, हुआ करोंड़ो का नुकसान!

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, इस बड़े ब्रांड ने तोड़ा नाता, हुआ करोंड़ो का नुकसान!

Shahrukh Khan got a big setback after Aryan's arrest, क्रूज ड्रग केस मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान को बड़ा झटका लगा है। जिससे उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि शाहरूख 2017 से इस कंपनी का ब्रांड एंबेसडर थे।

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट: पायल जोशी

मुंबई : ड्रग मामले में अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर शारुखान खान के आगे कई बड़ी परेशानियां आ गई हैं। जिससे वो भी विचलित नजर आ रहे है। इसी बीच एक खबर आई है की एक बड़े ब्रांड ने शाहरूख को बड़ा झटका देते हुए, उनके साथ अपने सारे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिए है, जिससे किंग खान को करोड़ों की क्षति हुई है।

खबरों की मानें तो कंपनी ने इन्हें विज्ञापनों के लिए एड्वांस्ड पेमेंट भी किया था, इसके बावजूद भी उन्होंने अपने सारे संबंध को खत्म कर लिया। बता दें कि यह शारुखान खान के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक था। द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट का माने तो, इस मामले के जानकार लोगों ने कहा कि एडटेक स्टार्टअप ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ट्रोल का सामना करने के बाद, एडवांस बुकिंग के बावजूद शाहरुख खान के विज्ञापनों को वापस ले लिया है।

अगर हम कंपनी की बात करें तो यह कंपनी बायजूस है, जिसने इस विज्ञापन के लिए शाहरूख खान के साथ 3-4 करोड़ रुपये में डील की थी। आपको बता दें कि शारुखान खान 2017 से इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे और उनके जुड़ने के बाद कंपनी ने काफी ग्रोथ भी की है। कंपनी ने कहा कि शाहरुख से जुड़े सभी प्रमोशन फिलहाल रोक दिए हैं। क्योंकि शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी उनके बेटे से जुड़े ड्रग मामले को लेकर विवाद को देखते हुए उनके साथ प्रमोशन में नहीं दिखना चाहते।

क्रिएटिव एड एजेंसी एफसीबी इंडिया के ग्रुप चेयरमैन रोहित ओहरी ने कहा कि, वर्तमान विवाद के बीच बायजूस अपने ब्रांड को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सेलिब्रिटी विज्ञापन हमेशा जोखिम के साथ आते हैं। आपकों बता दें कि शारुखान खान हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म, आईसीआईसीआई बैंक और रिलायंस जियो जैसे कई प्रमुख ब्रांडों हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...