1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. शाहिद कपूर की बहन सनाह ने मयंक पाहवा संग रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

शाहिद कपूर की बहन सनाह ने मयंक पाहवा संग रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर  की बहन व एक्ट्रेस सना कपूर  शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सना महाबलेश्वर में मनोज पहवा और सीमा पहवा के बेटे मयंक पहवा संग शादी करेंगी। सना कपूर के प्री वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, इन फोटोज में शाहिद के साथ ही मीरा और मीशा- जैन भी नजर आ रहे हैं। वहीं परिवार और कई दोस्त भी मस्ती करते दिख रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सना कपूर का जन्म सोमवार 15 फरवरी 1993 को हुआ था। उम्र 29 साल 2022 तक मुंबई में। उन्होंने साहित्य और मनोविज्ञान में मास्टर डिग्री हासिल की और पूर्वी लंदन विश्वविद्यालय और मीठीबाई कॉलेज, मुंबई में भाग लिया वही, बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर  की बहन व एक्ट्रेस सना कपूर  शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सना महाबलेश्वर में मनोज पहवा और सीमा पहवा के बेटे मयंक पहवा संग शादी करेंगी। सना कपूर के प्री वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, इन फोटोज में शाहिद के साथ ही मीरा और मीशा- जैन भी नजर आ रहे हैं। वहीं परिवार और कई दोस्त भी मस्ती करते दिख रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanah Kapur (@sanahkapur15)

सना के फंक्शन्स के कुछ इनसाइड फोटोज- वीडियोज सामने आए हैं। तस्वीरों में शाहिद जहां एक ओर काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं तो वहीं मीरा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं साथ में मीरा और मीशा भी नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में मीशा जहां जैन को देख रही हैं, तो दूसरी तरफ शाहिद ने सना को गले लगाया है और मीशा को पकड़ा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

बता दें कि सना, पकंज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं।  याद दिला दें कि सना अपने भाई शाहिद के साथ शानदार फिल्म में आ चुकी हैं। इसमें आलिया भट्ट और पंकज कपूर भी थे। शादी करीबियों के बीच हो रही है। पंकज कपूर ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया, मैं नहीं चाहता था कि इस बारे में ज्यादा बात हो, लेकिन हां मेरी बेटी की शादी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

पंकज कपूर की बेटी सना अब मनोज पाहवा की बहू बन चुकी हैं। इस मौके पर शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ जश्न में शामिल हुए। शाहिद और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। शाहिद ने इमोशनल मैसेज भी लिखा है, समय कैसे उड़ जाता है और छोटी सी बिट्टू अब दुलहन बन गई है। मेरी छोटी बहन इतनी जल्दी कितनी बड़ी हो गई। एक खूबसूरत नए चैप्टर की इमोशनल शुरुआत। साथ ही सना और उनके पति मयंक को शुभकामनाएं भी दी हैं। शाहिद की वाइफ मीरा ने भी सना और मयंक को शुभकामनाएं दी हैं।

बताते चले, एक्टर शाहिद कपूर भी अपनी सौतेली बहन सनाह कपूर की शादी को अटेंड करने के लिए अपनी फैमिली संग महाबलेश्वर में ही हैं। शादी की तस्वीरों से पहले सनाह कपूर की मेहंदी और चूड़ा सेरेमनी से कुछ झलकियां सामने आई थीं, जिसमें एक्टर अपनी पत्नी मीरा और बच्चों मीशा व जैन के साथ दिखाई दे रहे थे।

शाहिद कपूर अपने तीन सौतेले भाई-बहनों, रुहान कपूर, सनाह कपूर और ईशान खट्टर के साथ एक मधुर बंधन साझा करते हैं और उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है। सबसे अच्छे भाई की भूमिका निभाते हुए शाहिद ने अपने सौतेले भाई ईशान को भी निर्देशित किया है, जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री किया था। उनकी सौतेली बहन सनाह ने फिल्म ‘शानदार’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें शाहिद मुख्य भूमिका में थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...