1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Shahid Kapoor ने शेयर किया Jersey का नया पोस्टर, देखें

Shahid Kapoor ने शेयर किया Jersey का नया पोस्टर, देखें

एक्टर शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म 'कबीर सिंह' थी जो 2019 में आई थी। फिल्म साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक थी, और यह उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। फैंस फिल्म पंसद आई थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  एक्टर शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म ‘कबीर सिंह’ थी जो 2019 में आई थी। फिल्म साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक थी, और यह उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। फैंस फिल्म पंसद आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वही, शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘जर्सी’ है, और यह भी साउथ की फिल्म का रीमेक है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन अब फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर भी एक खबर आई है। शाहिद कपूर ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। बता दें कि ‘जर्सी’ को सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा।

शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है और उसका टाइटल भी ‘जर्सी’ ही है। फिल्म में एक क्रिकेटर की कहानी को दिखाया जाएगा, जो 30 की उम्र में क्रिकेट खेलने की शुरुआत करता है। शाहिद की फिल्म को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है।

‘जर्सी’ में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी हैं। शाहिद कपूर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक पिता होने के नाते जर्सी का यह मेरा फेवरिट पोस्टर है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...