1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बाल कलाकार का बदला रंगरूप, देखकर आप भी हो जाएगें मंत्रमुग्ध

बाल कलाकार का बदला रंगरूप, देखकर आप भी हो जाएगें मंत्रमुग्ध

जब अभिनय की बात आती है, तो वास्तव में उम्र कोई बाधा नहीं है, और बॉलीवुड ने हमेशा सभी आयु के लोगों  की प्रतिभाओं को सराहना की है। कुछ बाल कलाकारों ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी एक्टिंग से और प्यारी  लोगों को दीवाना बनाया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जब अभिनय की बात आती है, तो वास्तव में उम्र कोई बाधा नहीं है, और बॉलीवुड ने हमेशा सभी आयु के लोगों  की प्रतिभाओं को सराहना की है। कुछ बाल कलाकारों ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी एक्टिंग से और प्यारी  लोगों को दीवाना बनाया है। हालांकि, जब ये बच्चे बड़े होते हैं और वयस्क अभिनेताओं के रूप में  बॉलीवुड में लौटते हैं, तो दर्शकों के लिए सबसे पहली बात यह है कि उनमें बहुत ज्यादा बदलाव आया है। यहां हम देखते हैं कि कुछ प्रसिद्ध बाल कलाकार अब कैसे दिखते हैं…

‘तारे ज़मीन पर’ का प्यारा सा लड़का ईशान याद है? हालांकि वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं हैं, अपने सह-कलाकार आमिर खान की तरह, उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा करने के लिए अपनी छेनी वाली काया दिखाने वाली शर्टलेस तस्वीर के साथ इंटरनेट पर एक तूफान खड़ा कर दिया। एक मासूम बच्चे से, दर्शील अब एक आकर्षक आदमी में बदल गया है।

‘बजरंगी भाईजान’ की नन्ही मुन्नी, जिसने अपनी क्यूट हरकतों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, अब एक किशोर है। इस साल जहां उनके जन्मदिन की तस्वीरें वायरल हुईं, वहीं इंस्टाग्राम पर उनके डांसिंग वीडियो और एक्टिंग वीडियो भी हैं जो उनके फैंस को हैरान करते हैं ‘मुन्नी तो बड़ी हो गई!’

इंडस्ट्री में 10 साल पूरे करने वाली संजना सांघी ने आज फिल्म ‘रॉकस्टार’ में मैंडी के रूप में अपनी शुरुआत की। वह वर्तमान में बी-टाउन में एक लोकप्रिय चेहरा हैं। उनके उत्तम दर्जे का फैशन विकल्प भी उन्हें बाकी नवोदित कलाकारों से अलग करता है।

सना सईद ने 8 साल की उम्र में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ में अपनी पहली फिल्म की। छोटी अंजलि ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में अभिनय किया। उसने एक बार ईटाइम्स से कहा था, “यह बहुत अच्छा लगता है कि लोग आपको इतने सालों बाद पहचानते हैं। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे इतनी कम उम्र में इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिला। और मैं इतना छोटा था कि मुझे कभी नहीं पता था कि इस तरह की भूमिका इतिहास में घट सकती है। यह मुझे बहुत विनम्र और बहुत मज़ेदार भी बनाता है क्योंकि मुझे लगता है कि ‘वाह! लोग मुझे तब से पहचानते हैं जब मैं 8 साल का था (हंसते हुए)’। और लगभग हर सप्ताहांत, फिल्म अभी भी टीवी पर है, इसलिए कोई भी वास्तव में इसके बारे में नहीं भूल पाया है”।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...