1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बहू ऐश्वर्या राय को इस एक्टर संग इंटीमेट होता देख जब आपा खो बैठी सास जया बच्चन, जमकर सुनाई थी खरीखोटी

बहू ऐश्वर्या राय को इस एक्टर संग इंटीमेट होता देख जब आपा खो बैठी सास जया बच्चन, जमकर सुनाई थी खरीखोटी

Seeing daughter-in-law Aishwarya Rai getting intimate with this actor, mother-in-law Jaya Bachchan lost her cool; इंटिमेट सीन देकर ऐश्वर्या ने मचाया था बवाल। इस एक्टर के साथ आई थी नजर। सास जया बच्चन ने जमकर सुनाई खरी-खोटी।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : अपनी मदमस्त आंखों को लेकर जाने जानेवाली बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों से बहुत दूर है। लेकिन आज एक बार फिर सुर्खियों में न रहने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय सुर्खियों में नजर आ रही है। गौरतलब है कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil) की रिलीज को 5 साल पूरे हो गए हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म 28 अक्टूबर 2017 को रिलीज हुई थी, जिसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड करीब 237.56 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor), अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) ने लीड रोल प्ले किया था।

बता दें कि इस फिल्म में अपनी बहू ऐश्वर्या राय को रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट होता देख सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपना आपा खो बैठी थी। और उन्होंने सीधे तौर पर तो नहीं बल्कि इनडायरेक्ट तरीके से बहू को खूब खरीखोटी सुनाई थी।

आपको बता दें कि करन जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल मल्टी स्टारर फिल्म थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा के अलावा फवाद खान, शाहरुख खान का भी कैमियो था। फिल्म का बजट करीब 59 करोड़ रुपए था।

बेटी आराध्या के पैदा होने के बाद ऐश्वर्या ने जज्बा फिल्म से कमबैक किया था। हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद वे सरबजीत में नजर आई थी। ये फिल्म भी कुछ खास नहीं कर पाई। और फिर आई ऐ दिल है मुश्किल, जिसने अच्छा बिजनेस किया।

फिल्म में ऐश्वर्या राय ने खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स दिए थे। फिल्म को देखने के बाद ऐश की सास जया बच्चन ने पब्लिकली बहू का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा था- शर्म तो बची ही नहीं है।

एक फिल्म समारोह में जया ने कहा था कि आजकल की फिल्मों में तो जरा भी शर्म बची ही नहीं है। पहले निर्देशक केवल अपनी कला प्रस्तुत करते थे और अब उन्होंने फिल्मों को अपना बिजनेस बना लिया और उसी आधार पर फिल्म बनाते हैं।

वैसे डायरेक्टर ने ऐश से किसिंग सीन के लिए भी कहा था लेकिन उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि वे ऐसे सीन में खुद को कम्फर्टेबल नहीं पाती है। लेकिन, फिल्म की डिमांड को देखते हुए उन्होंने रणबीर के साथ इंटीमेट सीन्स देने पड़े थे। उनके इसी सीन्स की वजह से पूरा बच्चन परिवार उनसे नाराज हो गया था।

बच्चन परिवार ने फिल्म से बहू ऐश के सीन्स हटवाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन करन जौहर इसके लिए तैयार नहीं हुए थे। ऐ दिल है मुश्किल के बाद ससुरालवालों ने ऐश्वर्या को बोल्ड सीन करने से मना कर दिया था।

बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं। वहीं रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र, शेमशेरा, डेविल, अंदाज अपना अपना 2, एनिमल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...