1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘सत्यमेव जयते 2 जल्दी होने वाली रिलीज,इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज

‘सत्यमेव जयते 2 जल्दी होने वाली रिलीज,इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सत्यमेव जयते 2018 में रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। इसीलिए फिल्म के निर्माताओं ने अब ‘सत्यमेव जयते 2  बनाने का फैसला लिया है। फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी और निर्माताओं ने इस बार फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार को कास्ट किया है। जॉन अब्राहम ने आज अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है जिसमें वह दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में जॉन मस्कुलर बॉडी में दिख रहे हैं।

 

सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर को जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खास कैप्शन के साथ शेयर किया है‌, जिस देश की मईया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है। साथ ही इस बात की भी जानकारी दी गई है कि सत्यमेव जयते 2 को ईद के मौके पर 12 मई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म के डॉयरेक्टर मिलाप बताते हैं कि फिल्म की कहानी मुम्बई से लखनऊ आएगी। मिलाप आगे कहते हैं, ‘बेहद क्रिएटिव तरीके से हमने स्क्रिप्ट को लखनऊ में बदल दिया क्योंकि इससे हमें फिल्म को अधिक व्यापक बनाने और हर चीज खूबसूरती के साथ दिखाने का मौका मिलेगा।

इस फिल्म को हम पहले वाले से दस गुना अधिक दमदार तरीके से बनाने जा रहे हैं. ‘सत्यमेव जयते 2 में दमदार एक्शन, म्यूजिक और देशभक्ति देखने को मिलेगी। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए ‘ईद’ से खास कुछ और नहीं हो सकता क्योंकि लोगों को मनोरंजन के लिए यह शानदार मौका होगा।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...