1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की फैमिली तस्वीर, यूं मस्ते करते आए नजर, देखें

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की फैमिली तस्वीर, यूं मस्ते करते आए नजर, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: मानयता दत्त के इंस्टाग्राम पोस्ट सभी पारिवारिक प्यार के बारे में हैं और सोमवार को, उन्होंने सूची में एक और जोड़ा। मणायता की पोस्ट ड्यूट्स के “सुंदर जीवन” में एक चुपके की झलक पेश करती है और यह प्यार और सकारात्मकता से भर जाती है। संजय दत्त और मानयता अपने बच्चों शाहरान और इकरा के साथ दुबई में रहते हैं और उनकी नवीनतम पोस्ट उनके हाल के आउटिंग का एक स्निपेट है। दत्त चौकड़ी को एक नौका पर चिल करते देखा जा सकता है – संजय दत्त, जिन्होंने पिछले साल कैंसर का इलाज करवाया था, स्पोर्ट्स ग्रे बाल और फोटो के उपरिकेंद्र पर। “धन्य,” मन्नैता ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया और अपने हस्ताक्षर हैशटैग जोड़े: “#Positivity”, “#BeautifulLife”, “#Grace,” और “#Dutts।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

पिछले साल, संजय दत्त को कैंसर का पता चला था, जब उन्होंने मुंबई में चिकित्सा उपचार के कारण काम से ब्रेक लिया था। मणायता, जो दुबई में थी, ने अपने उपचार की अवधि के दौरान अभिनेता के साथ उड़ान भरी। वे जल्द ही दुबई में शाहरान और इकरा के साथ फिर से जुड़ गए, जिसने मन्नैता से इस भावनात्मक पोस्ट को प्रेरित किया: “आज … मैं परिवार के उपहार के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। कोई शिकायत नहीं … कोई अनुरोध नहीं … बस साथ रहने के लिए।” हमेशा के लिए। आमीन। ”

इस साल संजय दत्त और मान्याता की शादी की सालगिरह पर दोनों ने एक-दूसरे को प्यार भरे पोस्ट किए। संजय दत्त ने लिखा, ” आपको फिर प्यार हुआ। आपको और भी बहुत प्यार। प्रणय एक साथ …… इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी पकड़ की सालगिरह मुबारक हो। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...