1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने नीतू कपूर के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, देखें

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने नीतू कपूर के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, देखें

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर से अपने फॉलोअर्स को चौंका दिया। तस्वीर में वह नीतू कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में, एक युवा त्रिशाला नीतू को गले लगाती है क्योंकि दोनों कैमरे के लिए मुस्कुराते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर से अपने फॉलोअर्स को चौंका दिया। तस्वीर में वह नीतू कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में, एक युवा त्रिशाला नीतू को गले लगाती है क्योंकि दोनों कैमरे के लिए मुस्कुराते हैं।

त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा की और लिखा, “देखो मुझे क्या मिला !! लव यू (नीतू कपूर),” नीतू कपूर ने तस्वीर को रीपोस्ट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और कहा कि उन्हें त्रिशाला पर गर्व है। . आप जो कर रहे हैं उस पर बहुत गर्व है। परामर्श लेना पसंद करेंगे, ”नीतू ने लिखा।

अपने पिता के विपरीत, त्रिशाला ने फिल्म उद्योग का हिस्सा नहीं बनने का विकल्प चुना; वह पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बोलती हैं और आस्क मी एनीथिंग सेशन भी आयोजित करती हैं और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित प्रश्नों को संबोधित करती हैं।

त्रिशाला संजय दत्त की पहली शादी से ऋचा शर्मा की बेटी हैं। ऋचा और संजय ने 1987 में शादी की। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर का पता चला और 1996 में उनकी मृत्यु हो गई। संजय ने 2008 में मान्यता से शादी की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...