1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस के पति को नहीं आती हिंदी तो सलमान खान ने सिखा दी गालियां,अब एक्ट्रेस को इस नाम से बुलाता है उनका पति

एक्ट्रेस के पति को नहीं आती हिंदी तो सलमान खान ने सिखा दी गालियां,अब एक्ट्रेस को इस नाम से बुलाता है उनका पति

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लेहनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा ने हिंदी सिनेमा से दूरी बना ली है। इसके अलावा प्रीति सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और अक्सर अपने पति जीन गुडइनफ के साथ रोमांटिंक फोटोज सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है। जीन प्रीति से 10 साल छोटे है लेकिन उनकी बॉन्डिंग देखकर कोई नहीं कहेगा कि इनमें इतना एज डिफ्रेंस है।

जैसे कि प्रीती जिंटा के हस्बैंड अमेरीकी मूल के है तो उन्हें हिंदी बिल्कुल नहीं आती है पर इसका फायदा प्रीति कई बार उठा लेती  है और जीन के साथ मस्ती का विडियो सोशल मिडिया पर शेयर करती है। दरअसल ,कुछ महीनों पहले ही प्रिटी जिंटा ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने पति जीन गुडइनफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ मजेदार बातें शेयर की थीं। इस दौरान प्रिटी ने बताया था कि सलमान खान ने उनके पति को कुछ गालियां सिखा दी हैं, जिसे वो कई बार सलमान की नकल करते हुए दोहराते हैं।

प्रिति कहती हैं कि मुझे खुशी है कि उन्हें ज्यादा हिंदी नहीं आती। मैं उन्हें ‘पति परमेश्वर’ कहकर बुलाती हूं। जीन ने जब पत्नी के लिए कुछ इससे मिलता-जुलता शब्द पूछा तो मैंने उनको ‘मालकिन’ बता दिया। अब वो मुझे इसी नाम से बुलाते हैं।

कैसे मिलें प्रीति और जीन-

प्रिति जिंटा से जीन गुडइनफ की पहली मुलाकात फेसबुक पर फैन्स से लाइव चैट करते हुए हुई थी। जीन लॉस एंजिलिस के सैंटा मोनिका में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 29 फरवरी, 2016 में शादी करली। दोनों ने अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी में प्रिति और जीन के काफी क्लोज फ्रेंड और फैमिली वाले ही शामिल हुए थे। लॉस एंजिलिस में शादी के बाद प्रिटी ने मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था।

जीन और प्रीति की फिल्मी स्टाइल में भी मुलाकात हो रखी है। प्रीति बताती है कि एक बार सैंटा मोनिका में 3 पॉइंट पार्किंग में फंस गई थीं। जीन जॉगिंग कर रहे थे, तभी प्रीति की नजर उन पर पड़ी और प्रीति ने जीन को अपनी मदद के लिए बुलाया। जैसे ही जीन पार्किंग से गाड़ी को निकालना बता ही रहे थे कि प्रिति ने झट से जीन की तरफ गाड़ी की चाबियां फेंकी और कहा कि वो खुद ही पार्क कर दें। इसके बाद तो उनकी कॉफी डेट हुई और 5 साल बाद दोनों ने शादी कर ली।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...