1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. शमिता की वजह से किस पर भड़के सलमान, बताया खुद को बूढ़ा; बोले- शो से बाहर कर देता

शमिता की वजह से किस पर भड़के सलमान, बताया खुद को बूढ़ा; बोले- शो से बाहर कर देता

कलर्स टीवी चैनल का पॉप्युलर रियलिटी शो बिग बॉस-15 लगातार अपने कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में बना हुआ है। जिसे लोग काफी देखना पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि इस शो के दुसरे ही हफ्ते में जमकर लड़ाईयां, एग्रेशन और हिंसा देखने को मिली है। बिग बॉस की कंटेस्टेंट अफसाना खान के गुस्से का कहर बिग बॉस के घर में दिखा और इसका नतीजा ये हुआ कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने अफसाना खान की क्लास लें ली।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

नई दिल्ली : कलर्स टीवी चैनल का पॉप्युलर रियलिटी शो बिग बॉस-15 लगातार अपने कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में बना हुआ है। जिसे लोग काफी देखना पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि इस शो के दुसरे ही हफ्ते में जमकर लड़ाईयां, एग्रेशन और हिंसा देखने को मिली है। बिग बॉस की कंटेस्टेंट अफसाना खान के गुस्से का कहर बिग बॉस के घर में दिखा और इसका नतीजा ये हुआ कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने अफसाना खान की क्लास लें ली।

बता दें कि इस वीक अफसाना खान ने शमिता शेट्टी से पंगा लिया और उन्हें भली बुरी बातें कहीं। आपको ये भी बता दें कि पिछले बार वीकेंड के वार में प्रतीक सहजपाल की क्लास ली गई थी और इस हफ्ते सलमान खान अफसाना खान की क्लास लेगें। बता दें कि अफसाना खान ने झगड़े के दौरान शमिता शेट्टी की उम्र, लुक्स, करियर और पर्सनैलिटी पर कमेंट किया था और शमिता पर चप्पल भी फेंकी थी। अफसाना का ये रवैया सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

सलमान ने अफसाना खान को डांटते हुए कहा कि सुपरस्टार ऑफ द सीजन। सलमान खान ने कहा शमिता शेट्टी को आपने बूढ़ी औरत, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत कहा। अब आप फैसला करेंगी कि घटिया कौन है? अफसाना सफाई देते हुए कहती हैं कि आप बड़े हो। तभी सलमान अफसाना की बात को बीच में काटते हुए कहते हैं नहीं, मैं बूढ़ा हूं।

अफसाना ने कहा कि वो सब मैंने गुस्से में बोला था। सलमान खान ने कहा कि गुस्से में आप कुछ भी बोल दोगी? आपकी जुबान तो चलती ही है उसके साथ आपके हाथ भी चलते हैं। आपका एक सेट पैटर्न है। सलमान ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर मेरे पास चॉइस होती तो मैं आपको इस घर से बेघर कर देता। अफसाना ने कहा मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं घर से बाहर जाने के लिए तैयार हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...