1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ जल्द होगी रिलीज, फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह आएंगी नजर

रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ जल्द होगी रिलीज, फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह आएंगी नजर

सूर्यवंशी की उलटी गिनती शुरू हो गई है  इस फिल्म का ड्रामा देखने से बस कुछ ही दिन दूर हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका के अलावा, फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह के कैमियो भी हैं। वही वह शुरुआती दृश्य के बारे में है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: सूर्यवंशी की उलटी गिनती शुरू हो गई है  इस फिल्म का ड्रामा देखने से बस कुछ ही दिन दूर हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका के अलावा, फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह के कैमियो भी हैं। वही वह शुरुआती दृश्य के बारे में है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, रोहित शेट्टी के पारिवारिक मनोरंजन में अजय और रणवीर के पास पर्याप्त स्क्रीन टाइम होगा। जैसा कि शेट्टी की एक स्वप्निल पुलिस ब्रह्मांड बनाने की योजना है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने सुपरहीरो को पूरी तरह से रखा जाए। और ऐसा लगता है, शेट्टी ने बिना किसी को नीचा दिखाए अपने पुलिस वाले के किरदारों के साथ न्याय किया है।

5 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार, सूर्यवंशी निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर बनने के लिए तैयार है और हम इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं!

वही, रोहित शेट्टी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”यह बहुत जबरदस्त सफर रहा है. और अब… उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. हम सर्कस के फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं.” इस फोटो के कैप्शन में रणवीर सिंहने लिखा, ”सिनेमा के लिए प्यार.” वरूण शर्मा और पूजा हेगड़े ने कमेंट में हार्ट और फायर इमोजी से प्यार दिखाया है.

बता दें कि फिल्म ‘सर्कस’ शेक्सपियर के मशहूर नाटक ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित फिल्म है. बॉलीवुड में इस नाटक पर आधारित गुलजार ‘अंगूर’ बना चुके हैं. फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है. इसमें जैकलीन फर्नांडीज, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, मुकेश तिवारी, अश्विनी कसेलर संग अन्य नजर आने वाली हैं. यह रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की साथ में तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले रणवीर और रोहित संग मिलकर फिल्म सिंबा और सूर्यवंशी में काम कर चुके हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...