1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और जैकलीन को पछाड़कर इस मामलें में टॉप पर पहुंची रिया चक्रवर्ती

दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और जैकलीन को पछाड़कर इस मामलें में टॉप पर पहुंची रिया चक्रवर्ती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबईबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मृत्यु के बाद सुर्ख़ियों में रही और इसी मामलें में 28 दिन जेल की हवा खाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए अब एक राहत भरी खबर आई है, जी हाँ! रिया दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और जैकलीन जैसे एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया है.

दरअसल ‘टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन’ 2020 (Times 50 Most Desirable Women 2020) लिस्ट को जारी किया गया है, इसमें रिया चक्रवर्ती टॉप पर हैं, इसमें विभिन्न क्षेत्रों में 40 से कम उम्र की महिलाओं को शामिल किया गया है। यह उन लोगों को शामिल करता है जिन्होंने पिछले साल अपनी एक अनोखी छाप छोड़ी है और सबका दिल जीता है।

इसमें पहले नंबर पर रिया चक्रवर्ती हैं, दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 – थर्ड रनर-अप), तीसरे नंबर पर दिशा पाटनी, चौथे नंबर पर कियारा आडवाणी और पांचवें नंबर पर दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनुप्रिया गोयनका, रूही सिंह और आवृति चौधरी क्रमशः छठे, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं।

पिछले साल रिया चक्रवर्ती सबसे चर्चित लोगों में से एक थी, कारण ऐसा था कि रिया ने कभी इसकी कल्पना भी न की होगी। रातों-रात की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई। 28 दिन तक जेल में रहने वाली रिया चक्रवर्ती की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुँच गई.

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, पिछले साल अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री के खिलाफ सुशांत के परिवार द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाया गया था। रिया ने दोनों आरोपों से साफ इनकार किया है।

पिछले साल रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा जांच की गई ड्रग सांठगांठ के सिलसिले में 28 दिनों के लिए जेल भेजी गई थी, इस समय जमानत पर बाहर हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...