1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर किया ऐलान, अब किस फिल्म में आएंगी नजर, जानिए

रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर किया ऐलान, अब किस फिल्म में आएंगी नजर, जानिए

मंबई: रानी मुखर्जी की अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मिसेज. चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' साल की  फेमस फिल्मों में से एक है। हाल ही में मेकर्स ने शूटिंग पूरी की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: रानी मुखर्जी की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिसेज. चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ साल की  फेमस फिल्मों में से एक है। हाल ही में मेकर्स ने शूटिंग पूरी की है।

पिछले महीने, अभिनेत्री ने एस्टोनिया में शूट किए जा रहे पहले शेड्यूल को पूरा किया। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बच्चों और मानवाधिकारों को झकझोर दिया था।

वही पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ”और, यह पहले से ही एक रैप है! ऐसा लगता है जैसे हमने #MrsChatterjeeVsNorway की शूटिंग शुरू ही की थी। हम अब सिनेमाघरों में फिल्म के हिट होने का इंतजार नहीं कर सकते! ️”।

रानी मुखर्जी के 43वें जन्मदिन पर मेकर्स ने ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का ऐलान किया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  रानी ने दुर्गा पूजा की सबसे पसंदीदा यादों के बारे में खोला। उसने कहा, “वर्षों से, दुर्गा पूजा के बारे में मेरी पसंदीदा चीज पूरे परिवार और मेरे सभी दोस्तों के साथ इन पांच दिनों के दौरान मिल रही है जब हम भोजन का आनंद लेते हैं, कपड़े पहनते हैं और एक-दूसरे से जुड़ते हैं।

दूसरी चीज जिसे हम करना पसंद करते हैं, जिसे हमने इस साल फिर से याद किया, वह है हमारी पूजा में आने वाले कई लोगों को भोजन परोसना। मुझे लगता है कि हर बंगाली, चाहे वे दुनिया में कहीं भी हों, अपने प्रियजनों के साथ खुशी मनाने के लिए इन पांच दिनों का इंतजार करते हैं।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रानी अगली बार अपनी 2005 की फिल्म के सीक्वल में दिखाई देंगी। फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...