1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज, जानिए फिल्म में क्या है खास ?

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज, जानिए फिल्म में क्या है खास ?

रणबीर कपूर  की आने वाली फिल्म शमशेरा का ट्रेलर 24 जून 2022 को रिलीज हो गया है और अभिनेता इस ट्रेलर को अपने को – स्टार्स संजय दत्त, वानी कपूर और फिल्म के निर्देशक करन लहोत्रा के साथ तीन अलग अलग शहरों में जाकर लॉन्च किया ।  

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रणबीर कपूर  की आने वाली फिल्म शमशेरा का ट्रेलर 24 जून 2022 को रिलीज हो गया है और अभिनेता इस ट्रेलर को अपने को – स्टार्स संजय दत्त, वानी कपूर और फिल्म के निर्देशक करन लहोत्रा के साथ तीन अलग अलग शहरों में जाकर लॉन्च किया ।  वहीं, शमशेरा के ट्रेलर रिलीज के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। शमशेरा का ट्रेलर कई बड़े शहरों में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म की कहानी को लेकर भी एक बड़ा हिंट सामने आया है। गौरतलब है कि शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।

रणबीर का कहना यह है कि , “मैं अपनी फिल्म शामशेरा को प्रमोट करने के लिए भी ही उत्सुक हूं । यह एक ऐसी फिल्म है , जिसे एक बड़ी जनता को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है । इस फिल्म को प्रमोट करने और इसकी मार्केटिंग के लिए जो कुछ भी पॉसिबल होगा हम वह सब करेंगे जिससे की लोगों के बीच एक उत्सुकता पैदा हो। मैं आगे बढ़ चढ़कर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

वही दूसरी ओर फिल्म के मुख्य किरदार संजय दत्त यानी कि संजू बाबा का यह कहना है कि , ” मैंने यह फिल्म देखी है और यह फिल्म जरूर देश के सभी लोगो के साथ कनेक्ट करेगी । यह फिल्म एक एंटरटेनर है यह वह सब दर्शाती है जो कि एक नॉर्मल हिंदी फिल्म में जरूरी है और जिन्हे देखते हुए हैं सभी बड़े हुए हैं।”

इस फिल्म की अभिनेत्री ने वाणी ने फिल्म के विषय बताते हुए कहा कि , ” मैं भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं, शमशेर के प्रमोशन जिनमे की 3 शेरो में एक साथ लॉन्च होने हमारा ट्रेलर हमे फैंस के साथ जुड़ने का एक मौका देगा।मैं उम्मीद करती हूं की सभी को हमारा ट्रेलर पसंद आएगा जिसके की इतने बड़े दर्ज पर रिलीज किया जा रहा है

शमशेरा फिल्म की कहानी काज़ा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहा पर एक क्षत्रिय जाति को जेल में गुलाम बनाकर रखा गया है और वह पर उन पर उनके जनरल शुद्ध सिंह द्वारा बेहद अत्याचार किए जाते हैं । यह कहानी एक व्यक्ति की है जो कि एक गुलाम बना , एक गुलाम जो कि एक लीडर बना और उसके बाद लीडर अपनी जाति के लोगों का मसीहा साबित हुआ। यह फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म के प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी।

शमशेरा की घोषणा साल 2018 में हुई थी। इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। शमशेरा के अलावा रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म इस साल नौ सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...