1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां आज से शुरू ! 10-11-12 नवंबर तक चलेंगे फंक्शन

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां आज से शुरू ! 10-11-12 नवंबर तक चलेंगे फंक्शन

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का फंक्शवन आज से तीन दिन यानी 10, 11 और 12 नवंबर को चलेगा। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने क्योंकि शादी के बारे में खुद कोई घोषणा नहीं की है। ऐसे में ये पूरी तरह से तय नहीं है कि उनकी शादी का कार्यक्रम किस तरह से हैं। ऐसे में आज या कल में किसी दिन दोनों शादी की रस्में पूरी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज ही दोनों सात फेरे लेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस पत्रलेखा और राजकुमार राव अक्सर अपने फैंस को अपनी तस्वीर से खुश करते रहते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। अब, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खूबसूरत सनकिस्ड तस्वीरें साझा की हैं।  अभिनेत्री ने नो-मेकअप लुक चुना और सफेद रिब्ड टॉप पहना। उसने अपने बिखरे बालों को अपने कंधे पर खुला छोड़ दिया। पत्रलेखा ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “सनशाइन”। जैसे ही उसने वीडियो साझा किया, फराह खान ने पत्रलेखा की प्रशंसा की। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, ”ब्यूटी ❤️”।

वही आपको जानकारी खुशी होगी एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी करने जा रहे हैं। कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे राजकुमार और पत्रलेखा ने शादी को बहुत ही सीक्रेट रखा है और इस बारे में कोई बात नहीं की है।

दोनों के शादी को सीक्रेट रखने के बावजूद शादी के बारे में जानकारी सामने आ गई है। दोनों की शादी का फंक्शन मुंबई से दूर चंडीगढ़ में है। जिसमें कुछ खास मेहमान और परिवार के लोग ही शामिल हो रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का फंक्शवन आज से तीन दिन यानी 10, 11 और 12 नवंबर को चलेगा। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने क्योंकि शादी के बारे में खुद कोई घोषणा नहीं की है। ऐसे में ये पूरी तरह से तय नहीं है कि उनकी शादी का कार्यक्रम किस तरह से हैं। ऐसे में आज या कल में किसी दिन दोनों शादी की रस्में पूरी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज ही दोनों सात फेरे लेंगे।

बताया गया है कि कपल चंडीगढ़ में शादी करने के बाद मुंबई में अपने फिल्मी दोस्तों के लिए एक पार्टी देंगे। इसलिए शादी में उन्होंने बहुत कम लोगों को बुलाया है। दोनों की शादी को लेकर मीडिया में तमाम रिपोर्ट्स हैं। ऐसे में पुख्ता जानकारी तो राजकुमार या पत्रलेखा के सामने आने के बाद ही मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...