1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 25 साल की इस एक्ट्रेस ने HOT अंदाज में बताया lockdown 2.0 की तैयारी के बारे में…

25 साल की इस एक्ट्रेस ने HOT अंदाज में बताया lockdown 2.0 की तैयारी के बारे में…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। आए दिन कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है। तो वहीं बॉलीवुड गलियारे में भी कोरोना ने जमकर कहर बरपा रखा है। हर दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने को मिल रही है। देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़ो को देखते हुए लॉकडाउन-2 की चर्चा सुर्खियों में है। जिसको लेकर बड़े ही फिल्मी अंदाज में एक्ट्रेस राधिका मदान ने बताया कि वो दूसरे लॉकडाउन को लेकर एकदम तैयार है।

बता दें कि महामारी का बढ़ता प्रकोप देखकर फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी गई है। ऐसे में कुछ वक्त काम से हटकर अभिनेत्री राधिका बड़े ही दिलकश अंदाज में अपने चाहने वालों को प्यार भरा संदेश दे रही हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखती हैं कि, “बाहर से कोई अंदर ना आ सके, अंदर से कोई  बाहर ना जा सके. #lockdown 2.0

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

सोशल मीडिया पर राधिका का शेयर किया हुआ ये हॉट फोटो उनके फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रहा है। खूबसूरत होने के साथ-साथ राधिका एक लाजवाब अदाकारा भी हैं और फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री बनकर सामने आई हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस राधिका ने अपनी पहली फिल्म ‘पटाखा’ , ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी हिट फिल्में देकर सभी को अपनी अदाकारी का बस एक ट्रेलर दिखाया है। राधिका की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो राधिका ‘शिद्दत’ फिल्म में नजर आने वाली है। ये फिल्म पूरी हो चुकी है लेकिन कोरोना महामारी के कारण पिछले साल रिलीज नहीं हो पाई।

राधिका का कहना है कि वो कुछ नया करना चाहती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस इस बारे में कहा था, ”मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मैंने पहले नहीं की हैं। मुझे एक ही जैसे किरदार को बार-बार निभाना पसंद नहीं है। एक अभिनेता के लिए विभिन्न भूमिकाएं निभाना और चुनौतियां लेना बहुत अहम होता है।”

इसी के साथ अभिनेत्री राधिका मदान ने कहा था कि वो फिल्म शिद्दत’ में अपने लीग से हटकर किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...