1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कोरोना वायरस के डर से प्रियंका ने खुद को किया घर में बंद

कोरोना वायरस के डर से प्रियंका ने खुद को किया घर में बंद

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस का असर दुनिया के कई देशों में देखने को मिल रहा है। इस वायरस से अब तक दुनिया भर में लाखों लोगों की जान जा चुकी है तो वहीं काफी लोग इससे संक्रमित है। आज हर कोई कोरोना के खौफ से डरा हुआ है। बॉलीवुड सितारे भी इस वायरस से बचने में लगे हुए हैं वहीं वह अपने फैंस को भी कोरोना वायरस की चपेट में ना आने की सलाह दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B9vS6rVpffp/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी कोरोना खौफ है जिसके चलते उन्होंने खुद को घर में बंद करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने पैट डॉग के साथ तस्वीर साझा करते हुए दी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इस समय अपने घर पर रहना ही सुरक्षित है। ऐसे में जीनो का मुझे गले लगाना कितना अच्छा महसूस करवाता है।’

प्रियंका की इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामाने आया था। जिसमें वह कोरोना वायरस से बचने के लिए हैल्लो के बजाय नमस्कार करने की सलाह दे रही थीं। साथ हीं प्रियंका ने अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए भारतीय तरीका अपनाने की सलाह दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...