1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रियंका और निक जोनस ने शादी की सालगिरह को यूं किया सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका और निक जोनस ने शादी की सालगिरह को यूं किया सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और संगीतकार निक जोनास ने शादी के तीन जादुई साल पूरे कर लिए हैं और इस खास मौके पर परियों की कहानी का जश्न मनाया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और संगीतकार निक जोनास ने शादी के तीन जादुई साल पूरे कर लिए हैं और इस खास मौके पर परियों की कहानी का जश्न मनाया।

सेलिब्रिटी जोड़ी जो लगातार एक-दूसरे के लिए अपने भावपूर्ण पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने निजी उत्सव की एक छोटी सी झलक साझा की।

प्रियंका ने साझा किया, “यह वर्ष वास्तव में कठिन रहा है। पूरे एक वर्ष के लिए घर से दूर रहना वास्तव में कठिन था, खासकर ऐसे समय में जब आप अपने परिवार को देखने के लिए यात्रा नहीं कर सकते। मैं अकेली थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री और निक को पिछले साल के दौरान विभिन्न बिंदुओं पर एक साथ समय बिताने से पहले क्वारंटाइन में रहने की जरूरत है। प्रियंका ने स्वीकार किया कि कोरोना ने प्यार करने वाली जोड़ी के लिए जीवन को मुश्किल बना दिया है।

प्रियंका ने ‘लेडीज फस्र्ट विद लॉरा ब्राउन’ पॉडकास्ट को बताया कि यह मुश्किल था लेकिन हम कामयाब रहे। प्रियंका और निक दोनों अपनी व्यक्तिगत स्थितियों और अपने दीर्घकालिक करियर की महत्वाकांक्षाओं को समझते हैं।

‘बेवॉच’ स्टार ने कहा कि हम हर समय बात करते हैं। हम एक-दूसरे के दिलों को जानते हैं. हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हम एक-दूसरे को प्राथमिकता देते हैं। “हमारे व्यक्तिगत करियर हैं और हम दोनों एक-दूसरे के पेशेवर जीवन में कभी भी हस्तक्षेप नहीं करते हैं। ”

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...