1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने कही ये बात, पढ़ें

‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने कही ये बात, पढ़ें

सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी स्टारर मीनाक्षी सुंदरेश्वर का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। सान्या और अभिमन्यु एक नवविवाहित जोड़े मीनाक्षी और सुंदरेश्वर की भूमिका निभाते हैं, जो फिल्म में लंबी दूरी की शादी के साथ संघर्ष करते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी स्टारर मीनाक्षी सुंदरेश्वर का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। सान्या और अभिमन्यु एक नवविवाहित जोड़े मीनाक्षी और सुंदरेश्वर की भूमिका निभाते हैं, जो फिल्म में लंबी दूरी की शादी के साथ संघर्ष करते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जबकि अभिमन्यु बेंगलुरु में नौकरी करता है, सान्या अपने ससुराल वालों के साथ मदुरै में रहती है। ट्रेलर तब रिश्ते की यात्रा को बताता है क्योंकि वे लंबी दूरी की शादीशुदा जिंदगी में तालमेल बिठाना सीखते हैं।

विवेक सोनी द्वारा अभिनीत, रोमांटिक कॉमेडी मीनाक्षी सुंदरेश्वर का ट्रेलर भी ऑन-स्क्रीन युगल की असुरक्षा, कलह, खामियों और असमानताओं की एक झलक देता है। फिल्म तमिल संस्कृति के खिलाफ है।

ट्रेलर का लिंक साझा करते हुए, सान्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मीनाक्षी सुंदरेश्वर ट्रेलर आउट सुंदर को देखते ही पता चल गया था (जैसे ही मैंने सुंदर को देखा, मुझे पता चल गया)। वह मेरे लिए एक है! लेकिन क्या दूरी इसे बदल देगी? # मीनाक्षी सुंदरेश्वर 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं।”

मीनाक्षी सुंदरेश्वर तमिलनाडु के मदुरै में स्थित है। सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन विवेक सोनी ने किया है। इस महीने की शुरुआत में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सान्या ने लिखा, “चाहे दूरी लंबी हो या शॉर्ट, सब चीज वर्कआउट हो जाती है अगर प्यार हो तो। तो तयार हो जाए सुंदरेश्वर और मेरी प्यार भरी ये लंबी दूरी की शादी देखने के लिए # मीनाक्षी सुंदरेश्वर 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...