1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एसपी बाला सुब्रमण्यम ने निधन पर पीएम मोदी ने किया ट्विट, कहा- यह बहुत बड़ा नुकसान है..

एसपी बाला सुब्रमण्यम ने निधन पर पीएम मोदी ने किया ट्विट, कहा- यह बहुत बड़ा नुकसान है..

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हिंदी सिनेमा के वेटरन सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। वो चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से कोविड-19 के इलाज के लिए भर्ती थे।

 

गुरुवार को उनकी तबीयत काफ़ी बिगड़ गयी थी और उन्हें लाइफ़ सपोर्टिंग सिस्टम पर रखा गया था। एसपी के निधन से भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है और उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दी जा रही हैं।

एसपी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में मुख्य रूप से सलमान ख़ान की आवाज़ के तौर पर जाने जाते थे। नब्बे के दौर में उन्होंने सलमान के लिए कई हिट गाने गाये थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर ट्वीट किया: “एसपी बालासुब्रमण्यम के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के साथ हमारी सांस्कृतिक क्षेत्र को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

भारत भर में एक घरेलू नाम, उनकी मधुर आवाज और संगीत ने दशकों तक दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया. दु: ख की इस घड़ी में, मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम शांति.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने इस तरह एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन को बहुत बड़ा नुकसान बताया है।

वही, सलमान ने ट्वीट किया था, बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

वही, तेलगू सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा– मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है की गुरू बाल सुब्रमण्यम अब हमारे बीच नही रहे। उनकी आत्मा की आवाज़ के करीब कुछ भी नहीं आएगा। R  आपकी विरासत आगे बढ़ेगी। परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...