1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. करीना कपूर पति सैफ अली के साथ टेस्ट ड्राइव की तस्वीरें आईं सामने, देखें

करीना कपूर पति सैफ अली के साथ टेस्ट ड्राइव की तस्वीरें आईं सामने, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:  करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के बाद मंगलवार को पहली बार अपने घर से बाहर कदम रखा, जिसका जन्म 21 फरवरी को हुआ था। दंपति को बांद्रा में चित्रित किया गया था, जहां उन्होंने अपनी नई कार ली थी एक परीक्षण ड्राइव। करीना कपूर, जिनका कफ्तान के लिए प्यार सभी को पता है, नीले रंग के काफ्तान को पहने हुए देखा गया, जबकि सैफ अली खान, जो हमेशा कैज़ुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट्स में चित्रित किया जाता है, एक सफेद टी और कार्गो शॉर्ट्स में अच्छा लग रहा था। करीना और सैफ अली खान के 4 वर्षीय बेटे तैमूर मंगलवार को युगल के साथ नहीं थे।

इस सप्ताह की शुरुआत में, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, करीना कपूर ने अपने नवजात बच्चे की एक झलक सोशल मीडिया पर प्राथमिकी के लिए साझा की। अभिनेत्री ने एक ग्रेस्केल तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके बच्चे के बेटे को एक कपड़े में लिपटे हुए और उसके कंधे पर आराम करते देखा जा सकता है क्योंकि वह एक सेल्फी क्लिक करती है। उन्होंने लिखा, “महिलाएं कुछ नहीं कर सकतीं। हैप्पी विमेंस डे, मेरे प्यार। #InternationalWomensDay,” उन्होंने कैप्शन में लिखा है।

21 फरवरी को अभिनेत्री द्वारा एक बच्चे को दिए जाने के कुछ घंटों बाद, सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था: “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं। उनके लिए हमारे शुभचिंतकों का धन्यवाद।” प्यार और समर्थन, “समाचार एजेंसी पीटीआई को सूचना दी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...