1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम से डिलीट की नागा चैतन्य की सारी तस्वीरें,जानिए ये वजह..

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम से डिलीट की नागा चैतन्य की सारी तस्वीरें,जानिए ये वजह..

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ इंस्टाग्राम से अपनी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ इंस्टाग्राम से अपनी सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। रिश्ते से आगे बढ़ते हुए, सामंथा ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चैतन्य की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है, लेकिन उसकी प्रोफ़ाइल में पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ उसके सभी भावपूर्ण पोस्ट का अभाव है। सामंथा ने नागा चैतन्य के साथ अपनी स्पेन की छुट्टी, एम्स्टर्डम यात्रा, राणा दग्गुबाती की शादी, क्रिसमस समारोह सहित अधिकांश तस्वीरों को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है।

यहां तक ​​कि 2019 से नागा के लिए उनकी सालगिरह का पोस्ट भी सोशल मीडिया से हटा दिया गया है। कहा- “तुम मेरे व्यक्ति हो और मैं तुम्हारा हूं, हम जिस भी दरवाजे पर आएंगे, हम उसे एक साथ खोलेंगे। हैप्पी एनिवर्सरी पति @chayakkineni,” सामंथा ने उनकी एक भावपूर्ण तस्वीर के साथ लिखा था। जबकि सामंथा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी भी शादी की कुछ तस्वीरें हैं, उन्होंने नागा चैतन्य के साथ कई यादों को स्पष्ट रूप से साफ किया है। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, सामंथा और नागा ने 2017 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने एक हिंदू और ईसाई विवाह समारोह किया था और उनके सपनों के अफेयर की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गई थीं।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ तलाक के बाद नई जिंदगी शुरू की है। पिछले दिनों वह बद्रीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी की है, जिसमें लड़कियों को मजबूत बनाने की बात की है।

सामंथा  ने भारतीय हॉकी टीम की प्लेयर रानी रामपाल की पोस्ट से शेयर की थी। जिसमें लड़कियों को मजबूत बनाने की बात कही गई है। इस पोस्ट में लिखा था, अपनी बेटियों को इतना लायक बनाओ कि सोचना न पड़े कि उससे शादी कौन करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...