1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. हुनर का जलवा बिखेरते आए नजर, पंकज त्रिपाठी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हुनर का जलवा बिखेरते आए नजर, पंकज त्रिपाठी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पंकज त्रिपाठी संगीत वाद्ययंत्र बजाने में भी पारंगत हैं।इस वीडियो में पंकजड त्रिपाठी की वाइफ भी इस गाने-बजाने का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।  

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:  पंकज त्रिपाठी कई प्रतिभाओं के धनी हैं। अपने अभिनय कौशल से प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, प्रतिभाशाली स्टार अपने ढोलक कौशल के लिए सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। सामने आए एक वीडियो में, त्रिपाठी साबित करते हैं कि वह संगीत वाद्ययंत्र बजाने में भी पारंगत हैं।

 

इस वीडियो को शशिभूषण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनका खाता कहता है कि वह एक लेखक हैं,  बता दें कि दोनों आंखों से महरूम शशिभूषण पाण्डेय यानी ‘समद’ को शेरो-शायरी में काफी रुचि है। समद पंकज त्रिपाठी से मिलने उनके घर पहुंचे और वहां गिटार बजाते हुए उन्होंने शानदार गाना भी गाया। इस दौरान पंकज त्रिपाठी भी ढोल पर ताल देते रहे। इस वीडियो में पंकजड त्रिपाठी की वाइफ भी इस गाने-बजाने का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।

शशिभूषण का हिंदी कैप्शन में अनुवाद किया गया, “कालेन भैया के साथ। आज मुझे कालेन भैया के घर जाने का मौका मिला। पंकज भैया एक खूबसूरत इंसान हैं, इतना कि हमारी दूसरी मुलाकात में ही मुझे सर की जगह भैया कहने की हिम्मत आ गई। मैं अविनाश दास का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे सपने को पूरा करने में मेरी मदद की। बहुत सारा प्यार। मुझे आपका समर्थन हमेशा याद रहेगा।”

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हमने तैयारी शुरू कर दी है, अब आपको भी रिवीजन चालू कर देना चाहिए। क्रिमिनल जस्टिस 3 की शूटिंग जल्द शुरू हो रही है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...