1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आर्यन खान को लेकर ओवौसी का बयान, ‘जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल हो जाती है’

आर्यन खान को लेकर ओवौसी का बयान, ‘जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल हो जाती है’

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर टिप्पणी करते हुऐ बड़ा बयान दिया है। ओवैसी ने कहा कि “जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हियरिंग भी हो जाती है। महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खिलाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंदों से कुछ लेना देना नहीं है, दौलत से ही हमको इन्साफ मिलेगा क्या?”

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

नई दिल्ली: AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर टिप्पणी करते हुऐ बड़ा बयान दिया है। ओवैसी ने कहा कि “जिसके पास पैसा है उसके बेटे की बेल भी हो जाती है और बेल की हियरिंग भी हो जाती है। महाराष्ट्र में दलित और मुसलमानों के खिलाफ ट्रायल्स चल रहे हैं उसके लिए कौन बोलेगा? मुझे इन दौलतमंदों से कुछ लेना देना नहीं है, दौलत से ही हमको इन्साफ मिलेगा क्या?”

आपको बता दें कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में जेल में बंद था और शनिवार को ही बाहर निकला है। आर्यन खान को ड्रग्स केस मामले में 2 अक्टूबर की शाम मुंबई से गोवा जाती एक क्रूज शिप में हो रही रेव पार्टि से गिरफतार किया था। जिसके बाद बीते हफते शनिवार को 28 दिन बाद आर्यन खान की घर वापसी हुई। घर वापसी के दौरान आर्यन खान अपने पिता शाहरुख के साथ गाड़ी में बैठकर अपने घर मन्नत पहुंचे थे।

मुंबई ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान रिहाई के वक्त सुबह 11 बजे आर्थर रोड से बाहर आए थे। उन्हें लेने के लिए उनके पिता शाहरुख खान खुद आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। शाहरुख की रेंज रोवर गाड़ी जेल के गेट पर लगी थी और आर्यन जेल के गेट से निकलकर सीधे गाड़ी में बैठ गए। शाहरुख का काफिल लीलावती अस्पताल के रास्ते होते हुए करीब आधे घंटे में यानी 11.30 बजे मन्नत यानी उनके घर पहुंच गया। जहाँ गाजे-बाजे और आतिशबाजी के साथ आर्यन खान का  स्वागत किया गया। तो वहीं मन्नत के बाहर फैंस का भारी तादाद में जमावड़ा पहले से मौजूद था, जिसे काबू में रखने के लिए पुलिस भी मुस्तैद थी। बता दे कि आर्यन की रिहाई से जानी-मानी हस्तियों के साथ-साथ फैंस भी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...