1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. इस famous actress के साथ हुआ oops moment…

इस famous actress के साथ हुआ oops moment…

फिल्म इंडस्ट्री में फैशनिस्टा एक्ट्रेसेज की काफी लंबी लाइन है। फैंस के लिए ये सितारे हमेशा बेहतरीन तरीके से फैशनेबल होने के लिए उत्साहित करते हैं। चाहे वह फिटनेस हो या फैशनसेंस इनका जलवा सोशल मीडिया पर छाया रहता है। लेकिन कई बार इनके साथ भी बॉर्डरोब मॉलफंग्शन (borderob molefunction) जैसी घटनाएं हो जाती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी
नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में फैशनिस्टा एक्ट्रेसेज की काफी लंबी लाइन है। फैंस के लिए ये सितारे हमेशा बेहतरीन तरीके से फैशनेबल होने के लिए उत्साहित करते हैं। चाहे वह फिटनेस हो या फैशनसेंस इनका जलवा सोशल मीडिया पर छाया रहता है। लेकिन कई बार इनके साथ भी बॉर्डरोब मॉलफंग्शन (borderob molefunction) जैसी घटनाएं हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के संग हुआ जब वह एक छोटी स्कर्ट के कारण ऊप्स मूमेंट (Rakul Preet Singh Oops Moment) का शिकार हो गईं।
तेलुगु और पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का अंदाज गजब का है। उन्होंने कई बार फैंस के दिल जीतने वाले लुक्स से इंटरनेट पर हंगामा मचाया है।

लेकिन कभी-कभी चीजें पूरी तरह से वैसी नहीं होतीं जैसी हम चाहते हैं। वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से इस एक्ट्रेस को कई बार उफ मोमेंट्स का भी सामना करना पड़ा है। हर स्टार इससे पहले इस तरह के हालातों से गुजर चुके हैं। कुछ ऐसा ही रकुल के साथ हुआ जब वह शॉर्ट स्कर्ट पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Preet 💙 (@rakul.preet143)


एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन के दौरान पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई थीं। स्कर्ट बहुत छोटी थी और वह काफी ऊपर उठी थी। इस इवेंट की तस्वीरों ने नेटिजन्स को गुस्सा दिला दिया था। जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था और एक्ट्रेस को तरीके के साथ बैठने की सलाह दी थी।
बताया जा रहा है के अब दो साल बाद ये तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, और लोग एक विदेशी सिंगर के ऊप्स मूमेंट के बाद से लगातार रकुल प्रीत सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...