1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. एक बार फिर पानी-पानी के लिए मोहताज होगा पाकिस्तान !, सनी मचाएंगे जबरदस्त बवाल

एक बार फिर पानी-पानी के लिए मोहताज होगा पाकिस्तान !, सनी मचाएंगे जबरदस्त बवाल

20 साल हो गए हैं जब तारा सिंह ने सचमुच भारत और पाकिस्तान में हलचल मचा दी थी। यह सनी देओल और गदर से उनका लोकप्रिय चरित्र है। और अब ये दोनों एक और मनोरंजक ड्रामा का वादा करते हुए एक सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को, दशहरे के अवसर पर, सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर गदर 2 की घोषणा की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:  20 साल हो गए हैं जब तारा सिंह ने सचमुच भारत और पाकिस्तान में हलचल मचा दी थी। यह सनी देओल और गदर से उनका लोकप्रिय चरित्र है। और अब ये दोनों एक और मनोरंजक ड्रामा का वादा करते हुए एक सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।
शुक्रवार को, दशहरे के अवसर पर, सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर गदर 2 की घोषणा की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

दिलचस्प बात यह है कि अमीषा पटेल और निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ कलाकार वही होंगे। यह कहते हुए कि ‘कथा जारी है’, देओल ने लिखा, “दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। कथा जारी है…, ”अपनी टीम को टैग करते हुए।
इस फिल्म के लिए एक बार फिर से सनी देओल ने फिल्मकार अनिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है. गदर की पहली कास्ट के साथ ही इस प्रेम कथा को आगे बढ़ाया जाएगा यानी फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ही मुख्य भूमिका में दिखेंगे. आपको बता दें कि उत्कर्ष शर्मा वही कलाकार हैं, जो गदर में अमीषा और सनी के बेटे बने थे।
जब गदर एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी, तब इसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती है, तो इसके प्रशंसक बहुत ही चाव से स्क्रीन पर टक टकी लगाए इसे देखते हैं।

देश के बटवारे पर आधारित इस फिल्म में एक सिख लड़के तारा सिंह उर्फ सनी देओल को एक मुस्लिम लड़की सकीना उर्फ अमीषा पटेल से मोहब्बत हो जाती है। ये मोहब्बत बटवारे के खून से रंगी जमीन पर शुरू होती है. इस फिल्म की कहानी को शक्तिमान ने लिखा था और इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने ही किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...