1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. जन्मदिन पर माधुरी ने गुरु को किया याद, ट्वीट कर हुई भावुक

जन्मदिन पर माधुरी ने गुरु को किया याद, ट्वीट कर हुई भावुक

माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर हैंडल पर सरोज खान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की क्योंकि वह दिवंगत कोरियोग्राफर को याद करती हैं

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर हैंडल पर सरोज खान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की क्योंकि वह दिवंगत कोरियोग्राफर को याद करती हैं

तस्वीर में, माधुरी और सरोज सभी कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं क्योंकि वे एक साथ पोज दे रहे हैं। उन्होंने प्यारी तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘#MajorMissing’।

सरोज खान का पिछले साल 3 जुलाई को 71 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। इंडस्ट्री में ‘मास्टरजी’ के नाम से मशहूर सरोज खान ने बॉलीवुड की सभी शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। हालाँकि, यह माधुरी दीक्षित थी, जो अपनी कड़ी मेहनत से सरोज खान की पसंदीदा छात्रा बन गई। माधुरी के करियर में भी सरोज जी ने अहम भूमिका निभाई।

यहां तक ​​कि माधुरी ने भी बार-बार कहा है कि कैसे उन्होंने दिवंगत कोरियोग्राफर से अपने हाव-भाव, हरकतों, चालाकी, कैमरे के सामने प्रेजेंटेबल दिखने और डांसिंग स्किल्स से बहुत कुछ सीखा। कपिल शर्मा के चैट शो में, अभिनेत्री ने सरोज खान को महिला सशक्तिकरण का अवतार कहा था और कहा कि जब सरोज ने अपना करियर शुरू किया तो उन्होंने खुद को फिल्म उद्योग में ‘मास्टरजी’ के रूप में स्थापित किया, जब उस समय पुरुष कोरियोग्राफर का बोलबाला था।

दोनों ने कई मौकों पर टीम बनाई और दर्शकों को ‘एक दो तीन’ से ‘डोला रे डोला’ और हाल ही में ‘तबाह हो गए’ जैसे प्रतिष्ठित गाने दिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...