1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Oh My God 2: एक बार फिर पर्दे पर ‘राम’ का अवतार निभाएंगे अरुण गोविल, मेकर्स ने लिया फैसला

Oh My God 2: एक बार फिर पर्दे पर ‘राम’ का अवतार निभाएंगे अरुण गोविल, मेकर्स ने लिया फैसला

अरुण गोविल, जिन्हें रामानंद सागर की 1987 की टीवी रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, अब बड़े पर्दे पर अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:अरुण गोविल, जिन्हें रामानंद सागर की 1987 की टीवी रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, अब बड़े पर्दे पर अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। अरुण जो उस समय प्यार और प्रशंसा से सराबोर थे, अब एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ ओह माय गॉड 2 में भगवान राम के रूप में दिखाई देंगे।

ओएमजी 2 का निर्माण अश्विन वर्दे और अक्षय द्वारा किया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन अमित राय करेंगे।

1987 के दौरान, दर्शकों को भगवान राम के रूप में अरुण गोविल के प्रतिनिधित्व को बहुत पसंद आया। अभिनेता चरित्र के साथ काफी समान हो गया है। मिली जानकारी  रिपोर्ट में कहा गया है कि ओह माई गॉड २, जो २०१२ की रिलीज़ की अगली कड़ी है, जिसमें परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, में अरुण भगवान राम के रूप में अपनी महान भूमिका को दोहराएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूत्र ने कहा कि यह अक्षय कुमार ही थे जो अरुण गोविल को भगवान राम के किरदार को फिर से बनाने के लिए काफी उत्सुक थे। “भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए अरुण गोविल से ज्यादा पहचानने योग्य कोई दूसरा चेहरा नहीं है। यह एक निर्णय था जिसे निर्माताओं ने सर्वसम्मति से लिया, ”स्रोत कहते हैं।

ओह माय गॉड 2 की बात करें तो पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम इसके कलाकारों में शामिल होंगे और अक्षय फिल्म में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। फिल्म का पहला भाग धार्मिक कट्टरता और अंधविश्वास पर आधारित था। खैर, समाचार रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि अगली कड़ी भारतीय शिक्षा प्रणाली के इर्द-गिर्द घूमेगी।

हाल ही में यह पता चला था कि फिल्म के लिए चालक दल 13 अक्टूबर को उज्जैन के लिए रवाना होने वाला था, लेकिन तीन क्रू सदस्यों के कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद शूटिंग को 23 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...