1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. भूतों के गांव में नुसरत भरूचा, फिल्म का ट्रेलर देख डर जाएगें आप….

भूतों के गांव में नुसरत भरूचा, फिल्म का ट्रेलर देख डर जाएगें आप….

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से पहले अपनी आने वाली हॉरर फिल्म 'छोरी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया। एक्ट्रेस ने हॉरर फिल्म से एक नए करियर की शुरूवात की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से पहले अपनी आने वाली हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया। एक्ट्रेस ने हॉरर फिल्म से एक नए करियर की शुरूवात की है।

वही,बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फिल्म ‘छोरी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर उनके फैंस ने काफी पसंद किया। लोग इस फिल्म का रिलीज होने का इंतजार कर रहे है।

फिल्म ‘छोरी’ में नुसरत भरूचा प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाते हुए बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगीं। प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

नुसरत भरूचा ने आगे कहा, ‘मैंने इसे फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 20-25 दिन  मां का रोल निभाने की तैयारी कर ली थी,  और खाने, सोने, बाथरूम जाने, घूमने-फिरने और इसके साथ आने वाले प्रतिबंधों को समझने के लिए मैंने अपने सभी काम ईमानदारी से किए। मुझे प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर चीज को सीखने और समझने के लिए खुद को इसमें पूरी तरह से शामिल करना था और फिर उन्हें एक ज्यादा रियलिस्टिक पहलू के साथ सेट पर लाना था जिससे दर्शक जुड़ सकें।

नुसरत भरूचा ने कहा, ‘हालांकि, यह मेरे लिए कोई प्रॉप नहीं था, बल्कि मेरा एक हिस्सा था। मुझे इसकी इतनी आदत हो गई थी कि जब शूटिंग शुरू हुई, तो मुझे बॉडी सूट में रिहर्सल के बीच आराम करते हुए अधिक कंफर्टेबल महसूस हुआ। चूंकि हमने एक बहुत ही रियलिस्टिक सिनेमा का रुख कर लिया है, इसलिए हमें दर्शकों को हर चीज चम्मच से खिलाने की जरूरत नहीं है। यह इतना वास्तविक होना चाहिए कि एक लेवल पर दर्शक यह मानने के लिए आश्वस्त हों कि आप सच में पारंपरिक क्रियाओं के माध्यम से उन्हें बताए बिना प्रेग्नेंट हैं।

नुसरत को साक्षी के रूप में और शहर से एक सुनसान गांव तक के उनके सफर को देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं, जहां वे पैरानॉर्मल चीजों को अनुभव करती हैं। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...