1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. नुसरत भरूचा ने फैंस के साथ साझा किया ‘छोरी’ का टीजर, फैंस देखकर हुए हैरान

नुसरत भरूचा ने फैंस के साथ साझा किया ‘छोरी’ का टीजर, फैंस देखकर हुए हैरान

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म 'छोरी' का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी नुसरत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर कर दी है। फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्म ‘छोरी’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी नुसरत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर कर दी है। फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे है।

टीजर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “डर आपका सबसे अच्छा नया दोस्त बनने वाला है। छोरी का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म 26 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आने के लिए तैयार है।” विशाल फ्यूरिया के डायरेक्शन में बनी इस हॉरर फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जैस, सौरभ गोयल जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म टी-सीरीज, विक्रम मल्होत्रा और जैक डेविस ने प्रोड्यूस किया है।

यह फिल्म स्त्री की कहानी की तरह एक स्ट्रॉन्ग वाइब्स दे रही है। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसे लेकर नुसरत के फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं, फिल्म के टीजर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि नुसरत अपना घर बार छोड़कर भाग रही हैं।

उन्होंने किसी के डर से अपना घर छोड़ दिया है, लेकिन उन्हें एक ऐसे ठिकाने की तलाश है, जहां पर वो शख्स न आ सके, जिसके कारण उन्हें अपना घर छोड़ना पड़ा है।

प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली हॉरर फिल्म छोरी का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर शहर से लेकर एकांत गाँव तक, नुसरत भरुचा के किरदार साक्षी की यात्रा को दिखाता है। फिल्म एक गर्भवती महिला की दु:खद कहानी को चित्रित करती है, जो एक अस्थिर दुनिया में प्रवेश कर जाती है। छोरी में नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जयस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म लपछापी की रीमेक है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...