1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Urvi Javed: पीठ की नुमाइश के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना ऐसा टॉप, जो छिपाना था वो भी दिख गया; देखें Photos

Urvi Javed: पीठ की नुमाइश के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना ऐसा टॉप, जो छिपाना था वो भी दिख गया; देखें Photos

Now Urfi Javed wore such a top, what was to be hidden was also visible after the exhibition of the back; उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप। पहन रखा था अजीबों-गरीब जींस। लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस(Bigg Boss) ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार वो अपने बॉयफ्रेंड को लेकर नहीं, बल्कि फिर ड्रेस को लेकर है। वो भी ऐसे ड्रेस को लेकर, जिसमें उन्हें जो छिपाना था वो भी दिख गया। उनके इस ड्रेस के कारण ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे है।

दरअसल, मीडिया को पोज देते वक्त उर्फी ने व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू जींस पहनी थी। हालांकि, इस दौरान उर्फी ने जो टॉप पहना था वो ट्रांसपेरेंट था, जिससे उनकी ब्रा साफ दिख रही थी। उर्फी की ये ड्रेस देख लोग एक बार फिर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक तरफ जहां लोग उन्हें इस तरह की ड्रेस न पहनने की गुजारिश कर रहे है। वहीं कई लोग उनपर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे है।

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- अब तो रहम करो मैडम। वहीं एक और शख्स बोला- दीदी चाहती क्या हो? आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने जो जींस पहनी थी वो भी साइड से बेहद अजीबोगरीब थी और उसमें बड़ा-सा कट लगा हुआ था। ये देख एक यूजर ने पूछा- अरे ये तो बताओ की इस जींस में तुम अंदर कैसे घुसीं।

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को Kiss करती नजर आ रही हैं। हालांकि, ये ब्वॉयफ्रेंड कोई इंसान नहीं बल्कि एक मॉनस्टर या कार्टून कैरेक्टर है, जिसे उर्फी ने अपना ब्वॉयफ्रेंड बताते हुए वीडियो शेयर किया।

आपको बता दें कि उर्फी जबसे बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तभी से वो अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। कभी वो एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं तो कभी अधखुली पैंट में नजर आईं। कुछ दिनों पहले उर्फी बैकलेस ड्रेस में अपनी पीठ की नुमाइश करती भी नजर आई थीं।

उर्फी की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई बार भद्दे कमेंट भी कर चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी की बैकलेस ड्रेस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था- तुम ब्रा नहीं पहनती हो क्या? वहीं एक और शख्स ने कहा था- खुजली हो रही है क्या?

ड्रेस को लेकर हुए विवाद पर उर्फी जावेद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था- अगर मुझे पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के भी तो जा सकती थी। मैं जो कुछ भी हूं, अगर उसकी वजह से पब्लिसटी क्रिएट होती है तो अच्छा है।

इतना ही नहीं, उर्फी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि लोग मेरे बारे में नहीं बल्कि मेरे द्वारा पहने गए कपड़ों पर बात कर रहे हैं। मैंने गौर किया है कि मैं सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करूं, लोगों को तो बस कुछ न कुछ कहना है। मैं कुछ भी पहन लूं, घटिया कमेंट्स करने वाले तो करेंगे ही।

उर्फी जावेद ने बताया था कि वो लखनऊ की एक ऐसी फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं, जहां मॉर्डन और आधुनिक ख्यालों के लिए आजादी नहीं है, लेकिन फिर भी मेरे यहां मेरे कपड़ों को लेकर कभी इश्यू नहीं हुआ। मैं वो कपड़े पहनती हूं जो मुझे पसंद हैं, अब लोग क्या कहेंगे मैं इसकी परवाह नहीं करती हूं।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उर्फी अपनी ग्लैमरस फोटोज के साथ ही रील्स और वीडियो भी शेयर करती हैं। उर्फी जावेद ने करियर की शुरुआत 2016 में सीरियल ‘बड़े भैय्या की दुल्हनिया’ से की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...