1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सिंगिंग के बाद अब फिल्मों में भी एक्टिंग करते नजर आएंगे शान, जानिए क्या है इस फिल्म का नाम

सिंगिंग के बाद अब फिल्मों में भी एक्टिंग करते नजर आएंगे शान, जानिए क्या है इस फिल्म का नाम

now Shaan will be seen acting in films too after singing, बॉलीवुड सिंगर शान अब गाना गाने के अलावा में फिल्मों में भी काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपॉजिट श्रिया सरन होगी।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ में एक गायक और अभिनेता के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्दशन पापा राव बियाला ने किया। इस फिल्म में शरमन जोशी और श्रिया सरन अभिनीत, आगामी फिल्म में शान, सरन के पूर्व प्रेमी की भूमिका में दिखाई देंगे। खास बात यह है कि वे फिल्म में अभिनय के अलावा एक गाना भी गाएंगे, जिसमें वह नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता पापा राव बियाला ने बताया कि जिस क्षण मैंने शान को इलियाराजा के स्टूडियो में गाते हुए देखा, मुझे पता था कि किसी अन्य गायक की उपस्थिति फिल्म में लेने के लायक नहीं होगी। मैं उनका बोर्ड पर स्वागत करता हूं। एक गायक के रूप में उन्होंने कई वर्षों तक श्रोताओं को आकर्षित किया है। अब वह ‘म्यूजिक स्कूल’ के साथ अभिनय और गायन के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते नजर आएंगे। संगीत में दर्शकों के लिए बहुत सारी रोमांचक चीजें हैं और हम उनसे सिनेमाघरों में लाने का और इंतजार नहीं कर सकते।

संगीत में कदम रखने पर अपनी खुशी साझा करते हुए, शान कहते हैं कि मैं महान उस्ताद इलियाराजा के अलावा किसी और के संगीत क्षेत्र में कदम रखने के लिए खुश हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जो शिष्य का जीवन में संगीत, कला और खेल में परवरिश के अंतर को उजागर करती है। फिल्म का विषय मुझे व्यक्तिगत लगा और मैं इस फिल्म की अवधारणा के लिए पापा राव सर को धन्यवाद देता हूं। मैं इसके लिए अभिनय और गायन करने के लिए रोमांचित हूं।

यामिनी फिल्म्स द्वारा निर्मित और पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘म्यूजिक स्कूल’, इलियाराजा द्वारा संगीतबद्ध एक अद्वितीय द्विभाषी (हिंदी और तेलुगु) है, जिसे ब्रॉडवे कोरियोग्राफर एडम मरे द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जिसमें सिनेमैटोग्राफी किरण देवहान्स और स्टार शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, मोना अम्बेगांवकर, ग्रेसी गोस्वामी और ओजू बरुआ शामिल हैं।

यह एक 12-गीतों वाली संगीतमय फिल्म है जो बच्चों पर समीकरणों को उलझाने के लिए अकल्पनीय शिक्षा प्रणाली के दबाव के बारे में है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...