1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘रामायण’ के निषाद राज उर्फ चंद्रकांत पंड्या का निधन, दीपिका चिखलिया ने जताया शोक

‘रामायण’ के निषाद राज उर्फ चंद्रकांत पंड्या का निधन, दीपिका चिखलिया ने जताया शोक

टेलीविजन का मोस्ट- पॉपुलर शो रामानंद सागर की ‘रामायण’ के एक और किरदार का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है। शो में ‘निषाद राज’ का किरदार निभाने वाले चंद्रकांत पंड्या ने आज यानि गुरुवार को अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक, वो लंबे से कई गंभीर बीमारियों के शिकार थे, हालांकि उनका इलाज चल रहा था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: टेलीविजन का मोस्ट- पॉपुलर शो रामानंद सागर की ‘रामायण’ के एक और किरदार का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है। शो में ‘निषाद राज’ का किरदार निभाने वाले चंद्रकांत पंड्या ने आज यानि गुरुवार को अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक, वो लंबे से कई गंभीर बीमारियों के शिकार थे, हालांकि उनका इलाज चल रहा था।

लेकिन उनके निधन का कारण बीमारियों को ही बताया जा रहा है। ये खबर सुनते ही उनके ‘निषाद राज’ के किरदार को पसंद करने वालों फैंस सदमे में हैं।

अभिनेता चंद्रकांत पंड्या के निधन की खबर की जानकारी ‘रामायण’ में माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने दी है। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अभिनेता के किरदार की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके निधन की खबर की पुष्टि की।

साथ ही उन्होंने ‘निषाद राज’ के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा, “रामायण के निषाद राज चंद्रकांत पंड्या RIP !! वहीं शो में श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी चंद्रकांत के निधन पर शोक व्यक्त किया।

बता दें कि एक बेहतरीन और दमदार किरदार निभाने वाले अभिनेता चंद्रकांत गुजरात के रहने वाले थे। उनका जन्म 1 जनवरी, 1946 को राज्य के बनासकांठा में हुआ था। उन्होंने छोटे मोटे रोल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। अभिनेता ने कई सीरियल के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया। उनकी पहली गुजराती फिल्म कडू मकरानी से उन्हें लोकप्रियता मिली। उन्होंने करीब 100 टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...