1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति से लिया तलाक

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति से लिया तलाक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने अपने पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना से तलाक ले लिया है। इन दोनों के तलाक को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थीं। दोनों ने पिछले साल सितंबर में एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया था और केस फाइल किया था। जिसके बाद अब कोर्ट ने मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को डिवोर्स ग्रांट कर दिया है।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो साल 2018 में मसाबा और मधु मंटेना ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी मसाबा ने तलाक की जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा था कि, हमारे परिवार, दोस्तों और परिचितों को बहुत दुख के साथ बताना चाहती हूं कि मैंने और मधु ने अपनी शादी से अलग होने का फैसला कर लिया है। हमने ये फैसले परिवार और सहयोदियों से बात करने के लिए है।

https://www.instagram.com/p/B6XAfvkBC2A/?utm_source=ig_web_copy_link

मसाबा ने आगे लिखा कि, हम एक-दूसरे और अपनी शादी से ब्रेक ले रहे हैं और इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं हमें कि जिंदगी से क्या चाहिए। ये हमारे लिए मुश्किल समय है। इस समय हमें प्राइवेसी की सख्त जरूरत है। हम अभी इतने मजबूत नहीं बन पाए हैं कि किसी के सवालों का जवाब दे सकें। इसके अलावा भी उन्होंने अपनी पोस्ट में काफी बातें की थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...