1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Nia sharma की 10 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल!

Nia sharma की 10 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल!

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं।

इसी बीच इस बीच निया की एक पुरानी फोटो सामने आई है जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। निया (Nia Sharma) की ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसे कोई भी एक नजर में देखकर नहीं बता पाएगा कि फोटो में निया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि निया (Nia Sharma) कार की बोनट पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। अभी की तुलना उनका लुक भी बदला हुआ नजर आ रहा है। अक्सर बोल्ड और ग्लैमरस आउटफिट में नजर आने वालीं निया सिंपल कपड़ों में दिख रही हैं।

निया (Nia Sharma) ने कुछ समय पहले बताया था कि फैशन चॉइस को लेकर दोस्त उनका मजाक उड़ाया करते थे। निया ने Bollywood Bubble के साथ इंटरव्यू में बताया ‘मुझसे कहा गया कि मैं अजीब तरह की लिपस्टिक्स क्यों यूज करती हूं? ये अच्छे नहीं लगते हैं। फिर मुझे बोला गया कि अवॉर्ड शोज में नेकेड होकर क्यों घूमती रहती हो? नेकेड तो मैंने इंग्लिश में बोला है, लेकिन मुझे तो हिंदी में कहा गया था’।

बता दें निया (Nia Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से किया था। शो में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। इस शो से निया (Nia Sharma) को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके अलावा निया (Nia Sharma) ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन’ जैसे शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। कुछ दिनों पहले निया (Nia Sharma) का म्यूजिक वीडियो ‘गरबे की रात’ रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने बहुत प्यार दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...