1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB का छापा, पूछताछ के लिए बुलाया

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर NCB का छापा, पूछताछ के लिए बुलाया

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे  के घर एनसीबी की टीम (NCB Team) पहुंची है। उन्हें समन देकर पूछताछ के लिए 2 बजे बुलाया गया है। दरअसल, आर्यन खान मामले में व्हाट्सऐप चैट में उनका नाम आया था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे  के घर एनसीबी की टीम (NCB Team) पहुंची है। उन्हें समन देकर पूछताछ के लिए 2 बजे बुलाया गया है। दरअसल, आर्यन खान मामले में व्हाट्सऐप चैट में उनका नाम आया था।

वहीं शाहरुख खान के घर मन्नत में भी एनसीबी की टीम पहुंची है। बता दें कि आर्यन खान क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में 2 अक्टूबर से कैद में हैं. बुधवार को सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था, जिसमें एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया था।

वहीं आज अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी टीम के पहुंचने की खबर आ गई है. सेशन कोर्ट ने कहा था कि आर्यन केव्‍हाट्सएप चैट से प्रथम दृष्‍टया पता चलता है कि वह नियमित रूप से मादक द्रव्‍य से जुड़ी गतिविधियों (illicit drug activities of narcotic substances)में काम कर रहा था. ‘ वहीं आर्यन खान की बात करें तो आज उनके पिता शाहरुख खान आर्थर रोड जेल उनसे मिलने पहुंचे थे।

दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई. दोनों के बीच एक शीशे की दीवार थी। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए। आज आर्यन की न्यायिक हिरासत भी खत्म हो रही है. हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई मंगलवार को होगी।

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर अरेस्ट कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं। कोर्ट का फैसला आने से ठीक पहले इस केस में एक नई जानकारी भी सामने आई।

बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के जो ड्रग्स से संबंधित वॉट्सऐप चैट सौंपे हैं, उनमें एक नई ऐक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है, हालांकि, उस समय ये  ऐक्‍ट्रेस कौन है, इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ था। अब हाई कोर्ट में न सिर्फ केस पर नए सिरे से बहस होगी, बल्‍क‍ि सेशंस अदालत की ऑर्डर कॉपी को देखते हुए उन बिंदुओं पर भी गौर करना होगा, जिस कारण कोर्ट ने जमानत नहीं दी गई।

बता दें कि अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखकर पहचान बनाई. अभी तक अनन्या पांडे ने ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली-पीली’ जैसी फिल्में की हैं।

मुंबई सेशन कोर्ट में एनसीबी ने एक डेब्यू करने वाली अभिनेत्री के साथ आर्यन खान की ड्रग्स चैट के सबूत पेश किए थे. एनसीबी द्वारा इस चैट के प्रस्तुत करने के बाद ही जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे के घर और शहारुख खान के घर मन्नत पर रेड मारी। चैट में किसी भी अभिनेत्री का नाम नहीं दिया गया था। वहीं, आज सुबह शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि लगभग 19 मिनट तक शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से बातचीत की थी. दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...