1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. क्रूज शिप पर एक बार फिर नार्कोटिक्स विभाग की छापेमारी, बरामद हुआ म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स; 3 ड्रग पेडलर्स पकड़ में, जानिए नाम

क्रूज शिप पर एक बार फिर नार्कोटिक्स विभाग की छापेमारी, बरामद हुआ म्याऊं-म्याऊं ड्रग्स; 3 ड्रग पेडलर्स पकड़ में, जानिए नाम

क्रूज ड्रग्स मामले में एक बार फिर सोमवार को नार्कोटिक्स विभाग ने क्रूज शिप पर छापेमारी की, जिसमे भारी मात्रा मे म्यांऊ म्यांऊ ड्रग्स बरामद हुए हैं। वहीं कई लोगों को हिरासत में लिया गया। जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने इस छापेमारी के दौरान 3 ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा हैं। यह तीनो पेडलर्स मन्नू, मैडी और अब्बास के नाम से जाने जाते हैं। इन पर आरोपित आर्यन खान और उसके दोस्तों को जहाज पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

 

नई दिल्ली : क्रूज ड्रग्स मामले में एक बार फिर सोमवार को नार्कोटिक्स विभाग ने क्रूज शिप पर छापेमारी की, जिसमे भारी मात्रा मे म्यांऊ म्यांऊ ड्रग्स बरामद हुए हैं। वहीं कई लोगों को हिरासत में लिया गया। जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने इस छापेमारी के दौरान 3 ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा हैं। यह तीनो पेडलर्स मन्नू, मैडी और अब्बास के नाम से जाने जाते हैं। इन पर आरोपित आर्यन खान और उसके दोस्तों को जहाज पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है।

यह छापेमारी कॉर्डेलिया क्रूज शिप के गोवा से लौटते वक्त की गई। शनिवार शाम जिस जहाज पर एनसीबी ने छापा मारा था, वह सोमवार को वापस मुंबई क्रूज टर्मिनल पर उतरा। मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर, समीर वानखेड़े ने 7 अन्य अधिकारियों के साथ आगे की छापेमारी करने के लिए शहर के इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल पर पहुंचे। इसी बीच शाहरुख खान का बेटे आर्यन खान और उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की कस्टडी आज खत्म हो रही है।

आपको बता दे कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार शाम को मुंबई से गोवा के रास्ते में एक क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग पार्टी पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कोकीन, हशीश, एमडी और कई अलग अलग तरीके के ड्रग्स बरामद किये थे। क्रूज जहाज पर हो रही रेव पार्टी मे, एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित मशहूर हस्तियां शामिल थीं। आठ घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद, आर्यन खान को 7 और लोगों के साथ NCB ने हिरासत में ले लिया था।

ज़ाहिर है कि यह पहली बार नही है कि बॉलीवुड या उससे जुडे लोगो कि ड्रग्स मामले मे गिरफ्तारी हुई हो। इससे पहले भी कई सितारे ड्रग्स के चलते जेल की हवा खा चुके है। जिसमे सबसे बड़ा और पहला नाम रिया चक्रवर्ती का है। रिया को एनसीबी ने तब गिरफ्तार किया था जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग मामला सुर्खियों में आया था। हालांकि बाद में रिया को जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन जांच अभी भी जारी है।

बता दें कि इससे पहले भी संजय दत्त, फरदीन खान, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया जैसे कई सितारें इस जद में आ चुके है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...