1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Nadiyon Paar song: जाह्नवी कपूर के गाने पर सोना मोहापात्रा का फूटा गुस्सा, कही ये बात, पढ़ें

Nadiyon Paar song: जाह्नवी कपूर के गाने पर सोना मोहापात्रा का फूटा गुस्सा, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर बेहद मुखर रहने वाली गायिका सोना मोहापात्रा ने बुधवार को अपनी आगामी फिल्म ‘रूही’ से जान्हवी कपूर स्टारर नए डांस नंबर ‘नदियां पार’ के बाद बॉलीवुड में रीमिक्स कल्चर को जारी किया।

अपने ट्विटर हैंडल पर गाने पर एक समाचार लेख साझा करते हुए, गायिका ने लिखा, “बॉलीवुड में रीमिक्सिंग गानों की खेदजनक गाथा जारी है, जो संदेश उन्होंने डाला है वह स्पष्ट है – हमें मूल रचनाकारों, सृजन, संगीत रचनाकारों की कोई आवश्यकता या सम्मान नहीं है “इस बीच, जब से यह गिरा है तब से पूरा देश इस गीत को सुन रहा है। दो मिनट-सत्ताईस सेकंड के वीडियो में अभिनेता जान्हवी कपूर की चालों का शानदार प्रदर्शन दिखाया गया है। गीत के नवीनतम संस्करण में अभिनेता डूबता है और चमकता है।

 

झिलमिलाता हुआ सोना पहने हुए, कपूर ड्रॉप-डेड भव्य लग रहा है क्योंकि वह फुट-टैपिंग नंबर के लिए खांचे में है। उनके सेक्सी अवतार में शामिल होने के बाद, राग डांस फ्लोर पर सभी पर थिरकने के लिए निश्चित है। संगीतकार सचिन- जिगर कहते हैं, “चलो संगीत नाटक एक सांस्कृतिक धुन है, और इस गीत को एक नई पीढ़ी के लिए प्रस्तुत करने का अवसर अप्रतिरोध्य था! नदियन पार उन तत्वों को अवशोषित करता है, जिन्होंने मूल को इतना खास बना दिया और रूही के जादू का थोड़ा सा छिड़काव किया।” वह अतिरिक्त तड़का लाओ। ”

ट्रैक की रचना करने के अलावा, सचिन – जिगर ने अपडेटेड वर्जन के लिए माइक को हेल्मेट किया, इसे शमुर, रश्मीत कौर और आईपी सिंह के साथ गाया। गीत शामूर, आईपी सिंह और जिगर सरैया द्वारा लिखे गए हैं।

मूल धुन के फंकी सार को बरकरार रखते हुए, यह संख्या खुद को जीन-नेक्स्ट के लिए एक नया ज़िंग भी देती है।

‘रूही’, जो बॉलीवुड की पहली बड़ी रिलीज़ पोस्ट लॉकडाउन है, पिछले साल जून के पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी, लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म को स्थगित करना पड़ा।

 

आगामी हॉरर-कॉमेडी भी सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा सिनेमा हॉल को एक फरवरी से पूरी क्षमता से संचालित करने की अनुमति के बाद सिनेमाघरों में आने वाली पहली फिल्म बन जाएगी, जिसमें COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल लगाए गए हैं।

 

फिल्म इस साल 11 मार्च को सिनेमाघरों में उतरने वाली है और यह 2018 की हिट फिल्म ‘स्ट्री’ की तर्ज पर आधारित है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...