1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सारा अली खान ने किया खुलासा, मां अमृता सिंह चलाती है पोर्न साइट!

सारा अली खान ने किया खुलासा, मां अमृता सिंह चलाती है पोर्न साइट!

एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए, सारा अली खान ने बताया कि 'मेरे पिता गंदी भाषा का यूज़ करते हैं और मेरी माँ एक अश्लील साइट चलाती हैं..!!'

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह 

मुंबई: सारा अली खान के बारे मे जे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है वो है उनकी अनफ़िल्टर्ड पर्सनालिटी। चाहे वह उनकी कॉफ़ी विद करण शो पर कार्तिक आर्यन पर क्रश के बारे मे ही केयों न हो, वह इसके बारे में बिल्कुल ओपन हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं? अतरंगी रे अभिनेत्री को एक बार ऐसा लगता था कि उसके मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान बुरे लोग थे!

सैफ की फिल्म ओमकारा और मां कि फिल्म कलयुग को देखने के बाद सारा को लगने लगा कि उनके माता और पिता बुरे लोग है। आपको बता दे कि फिल्म ओमकारा में सैफ अली खान ने लगंड़ा त्यागी का किरदार निभाया था, जिसमें करिना कपूर खान, अजय देवगन कोकण सेन शर्मा जैसे सितारे शामिल थे। वहीं फिल्म कलयुग में अमृता के साथ इमरान हाशमी, आशुतोष राणा और स्माइली सूरी स्टार्स फिल्म का हिस्सा थे।

एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए, सारा अली खान ने बताया कि, “मुझे याद है कि ओमकारा (2006) और कलयुग (2005) देख रही थी और मैं सच में परेशान थी कि मेरे माता-पिता इतने नेगेटिव लोग हैं (हंसते हुए)! मैं बहुत छोटी थी और मुझे लगता था कि मेरे पिता गंदी भाषा का यूज़ करते हैं और मेरी माँ एक अश्लील साइट चलाती हैं…यह मजेदार नहीं था! और क्योंकि वे दोनों एक ही साल में  ‘बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोले’ के लिए  नॉमिनेट  हुए थे, तो मैं ऐसे लग रहा था कि ‘यह क्या है!?'”

जबकि यह सब सारा के बचपन के बारे में है, इसलिऐ सारा अली खान ने यह भी कहा कि वह इतने सालो में उन्मे बहुत बदलाव आया हैं। सारा ने आगे कहा कि, “मैं हमेशा mama’s girl रही हूं, मैं हमेशा  से ही एक explorer और highly-motivated रही हूं, और मैंने यह विशेषता किसी ट्यूटर, घर या जिम ट्रेनिंग से नहीं ली है … मैं वो हूं जो हमेशा ही पांच और पुश-अप करने के लिए, केमिस्ट्री का एक और चैपटर पढ़ने के लिये, या किसी एक और स्क्रिप्ट को पढ़ने के लिए हमेशा तैयार हूं, हाँ बेशक मेरी लाइफ और मेरे आस-पास की परिस्थितियां बदल गई हैं …पर मैं अपने इमोशंस को विभाजित करने में बेहतर हो रही हूं- सिर्फ इसलिए कि काम पर आपका दिन खराब रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी मां के साथ लड़ते हैं, या फिर काम अच्छे से नहीं करते हैं। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...